iQOO ला रहा 6000mAh बैटरी वाला भारत का “सबसे पतला स्मार्टफोन”, इस दिन है लॉन्चिंग

iQOO ला रहा 6000mAh बैटरी वाला भारत का “सबसे पतला स्मार्टफोन”, इस दिन है लॉन्चिंग
HIGHLIGHTS

iQOO भारत में 16 मई को अपना iQOO Z9x 5G हैंडसेट लॉन्च करने के लिए तैयार है।

कंपनी ने हाल ही में अपकमिंग iQOO Z9x 5G की प्रोसेसर और बैटरी डिटेल्स की पुष्टि की थी।

अब, आइकू ने iQOO Z9x 5G के और अधिक स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा कर दिया है।

iQOO भारत में 16 मई को अपना iQOO Z9x 5G हैंडसेट लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी ने हाल ही में अपकमिंग iQOO Z9x 5G की प्रोसेसर और बैटरी डिटेल्स की पुष्टि की थी। अब, आइकू ने iQOO Z9x 5G के और अधिक स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा कर दिया है। इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की पुष्टि कंपनी के X हैंडल और अमेज़न माइक्रोसाइट के जरिए की गई है।

iQOO Z9x 5G: Confirmed Details

आइकू के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 6.72-इंच की डिस्प्ले मिलेगी जो 1000 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करेगी। कहा गया है कि यह डिवाइस सेगमेंट की “सबसे ब्राइट डिस्प्ले” ऑफर करेगा।

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा की Yodha फिल्म की Amazon Prime पर हो रही Streaming, क्या आपने देखी?

फोटोग्राफी के लिए Z9x 5G एक 50MP मेन कैमरा के साथ आ सकता है। इसके अलावा यह हैंडसेट दो कलर ऑप्शंस: Storm Grey और Tornado Green में आने की पुष्टि हो गई है। 

कंपनी ने यह पुष्टि पहले ही कर दी थी कि इस डिवाइस में 6000mAh की बैटरी लगाई जाएगी जो 44W चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। कंपनी के अनुसार, iQOO Z9x मॉडल 6000mAh बैटरी के साथ आने वाला भारत का सबसे पतला फोन होगा। 

अपकमिंग फोन के बाकी फीचर्स में IP64 रेटिंग, 3.5mm ईयरफोन पोर्ट, ड्यूल स्टीरियो स्पीकर्स, एंड्रॉइड 14 और अन्य शामिल होंगे। इसके अलावा कंपनी इस फोन के लिए 2 साल के सॉफ्टवेयर अपडेट्स और 3 साल के सिक्योरिटी अपडेट्स का वादा कर रही है।

यह भी पढ़ें: आपके कीमती पलों को और भी खूबसूरत बना देगा WhatsApp का ये गजब फीचर, कैमरा में होगा बड़ा बदलाव

iQOO Z9x: Expected Specs

भारत के लिए iQOO Z9x की इमेजेस यह संकेत देती हैं कि यह बिल्कुल हाल ही में चीन में लॉन्च हुए Z9x जैसा हो सकता है। चूंकि Z9x 5G चीन में पहले ही एंट्री कर चुका है, हम इसका अच्छी तरह अंदाजा लगा सकते हैं कि इस डिवाइस से और क्या उम्मीद की जा सकती है। iQOO Z9x का चीनी वेरिएंट 8MP का फ्रन्ट कैमरा ऑफर करता है। वह तीन कलर ऑप्शंस: व्हाइट, ग्रीन और ग्रे में आता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

 
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo