ZTE Nubia Z18 स्मार्टफोन एक बड़ी डिस्प्ले और आकर्षक डिजाईन के साथ लॉन्च

ZTE Nubia Z18 स्मार्टफोन एक बड़ी डिस्प्ले और आकर्षक डिजाईन के साथ लॉन्च
HIGHLIGHTS

ZTE ने अपने बहुप्रतीक्षित डिवाइस ZTE Nubia Z18 को चीन में लॉन्च कर दिया है, यह कंपनी के एक फ्लैगशिप डिवाइस है, जिसे 91.8% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो के साथ लॉन्च किया गया है।

ZTE ने अपने बहुप्रतीक्षित डिवाइस ZTE Nubia Z18 को चीन में लॉन्च कर दिया है, यह कंपनी के एक फ्लैगशिप डिवाइस है, जिसे 91.8% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो के साथ लॉन्च किया गया है। इस डिवाइस की सबसे खास बात इसका फ्रंट से बेजल्स के बिना आना है, इस डिवाइस में नाममात्र के लिए ही आपको बेजल्स नजर आने वाले हैं। इस डिवाइस में कंपनी ने के अनुसार 91.8% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो दिया गया है। इसके अलावा इसमें नौच के नाम पर एक कटआउट मौजूद है। जो सेल्फी कैमरा के लिए ही इसमें दिया गया है। 

ZTE Nubia Z18 स्पेसिफिकेशन्स

फोन में एक 5.99-इंच की 1080×2160 पिक्सल की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है, जो टॉप और बॉटम में महज नाममात्र के ही बेजल्स के साथ आती है। इसके अलावा इसके साइड में तो आपको बेजल्स देखने को मिलने वाले ही नहीं है। इसका मतलब है कि आपको इस डिवाइस में एक बड़ी स्क्रीन मिलने वाली है, इसके साथ ही बिंदु मात्र के एक नौच होने के चलते यह और आकर्षक और बड़ी लगने वाली है। 

ZTE Nubia Z18 में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 845 चिपसेट मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको 6GB और 8GB की रैम के साथ 64GB और 128GB की नॉन एक्सपेंडेबल स्टोरेज मिल रही है। फोन में एक 3450mAh क्षमता की बैटरी दी गई है, जो क्वालकॉम की क्विक चार्ज 4.0 तकनीकी के साथ Neo Power Temperature Control सुविधा से भी लैस है। 

ZTE Nubia Z18 कैमरा 

फोन में कैमरा को देखते हुए एक 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कामेर्का दिया गया है, जो आपक्पो पोर्ट्रेट सेल्फी शॉट दे सकता है। इसके अलावा इसमें आपको एक ड्यूल रियर कैमरा मिल रहा है, जो 16-मेगापिक्सल और 24-मेगापिक्सल के कैमरा का कॉम्बो है। इस कैमरा में भी आपको पोर्ट्रेट मोड, एडवांस्ड सीन रिकग्निशन और 960fps स्लो-मोशन विडियो रिकॉर्डिंग फीचर मिल रहा है। 

ZTE Nubia Z18 कीमत और उपलब्धता

ZTE Nubia Z18 स्मार्टफोन को आप चीन में प्री-आर्डर कर सकते हैं। इस डिवाइस के 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत CNY 2,799 और 8GB और 128GB स्टोरेज वैरिएंट को CNY 3,299 में खरीद सकते हैं। Nubia Z18 स्मार्टफोन को आप ब्लैक या रेड रंगों में ले सकते हैं। हालाँकि इसका एक स्पेशल एडिशन Van Gogh Edition भी पेश किया गया है, जिसे CNY 3,599 की कीमत में ख़रीदा जा सकता है।

वाया:

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo