Mi Explorers 2019 रेजिस्ट्रेशन्स शुरू, 48 शाओमी फैन्स को मिलेगा Redmi K20 Pro

Mi Explorers 2019 रेजिस्ट्रेशन्स शुरू, 48 शाओमी फैन्स को मिलेगा Redmi K20 Pro
HIGHLIGHTS

कंपनी ने भारत में शुरू किया Mi Explorers 2019 Program

48 यूजर्स को लॉन्च से पहले ही मिलेगा Redmi K20 Pro

लकी ड्रा के ज़रिये शाओमी फैन्स को मिलेगा फ़ोन

शाओमी ने Mi Explorers 2019 प्रोग्राम की शुरुआत की है। इस प्रोग्राम को पहली बार 19 जून को टीज किया था। उसके अगले दिन यानी 21 जून को  प्रोग्राम से जुड़ीं सभी डीटेल्स को कंपनी ने साझा किया था। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi जल्द ही भारत में Redmi K20 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। इसी के चलते कंपनी ने भारत में Mi Explorers 2019 Program की शुरुआत की है।

Xiaomi Redmi K20 Pro Explorers Program की बात करें तो इसके तहत 48 यूजर्स को लॉन्च से पहले ही Redmi K20 Pro को उपलब्ध कराया जायेगा। Redmi K20 Pro स्मार्टफोन शाओमी का लेटेस्ट बजट फ्लैगशिप स्मार्टफोन है। इससे पहले भी OnePlus ब्रांड ने भी ऐसा किया है। इस तरह का प्रोग्राम यूज़र्स के लिए शाओमी पहले भी कर चुका है। Mi forums पर FAQ section के मुताबिक इससे पहले 2016 में भी शाओमी ने Redmi Note 3 स्मार्टफोन के लॉन्च के दौरान इस प्रोग्राम की शुरुआत की थी।

22 जून की दोपहर के बाद बंद होंगे रेजिस्ट्रेशन

शाओमी ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट को साझा करते हुए दी है। Redmi K20 Pro स्मार्टफोन के लिए शाओमी का Mi Explorers 2019 Program रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुका है। यूज़र्स 22 जून, 11:59:59 PM बजे तक रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। शाओमी लकी ड्रॉ का आयोजन करेगा कर उसी के ज़रिये 48 शाओमी फैन्स को चुनेगा। शाओमी ने Mi forums पर announcement post भी डाली है।

How To Do Registration For Mi Explorers 2019 Program

अगर आप भी इस प्रोग्राम में दिलचस्पी रखते हैं और रजिस्ट्रेशन करना चाहते हैं तो आप Xiaomi account पर लॉग इन कर इसकी शुरुआत कर सकते हैं।

Redmi K20 Pro Specifications

कंपनी ने Redmi K20 Pro को 7वीं जनरेशन के in-display fingerprint scanner के साथ पेश किया है। Redmi K20 Pro स्मार्टफोन NFC सपोर्ट के साथ आता है। स्मार्टफोन में 6.39 इंच की full HD+ रेज्यूलेशन वाली AMOLED डिस्प्ले दी गई है। इस स्मार्टफोन में नॉच डिस्प्ले नहीं दी गई है इसमें फ्रंट कैमरे के लिए पॉप-अप मैकेनिज्म दिया गया है। स्मार्टफोन का आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 और स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 91% है।

कंपनी का दावा है कि Redmi K20 Pro की डिस्प्ले HDR content को सपोर्ट करती है। Pro वैरिएंट AI स्मार्ट ऑप्टिमाइजेशन के साथ आता है जो इसकी बैटरी की परफॉर्मेंस को बढ़ता है। इसके साथ ही ये स्मार्टफोन 3.5 एमएम जैक के साथ आता है।कंपनी Redmi K20 Pro स्मार्टफोन को Snapdragon 855 चिपसेट के साथ लॉन्च कर रही है। फ़ोन में रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo