श्याओमी Mi4i की ओपन सेल

श्याओमी Mi4i की ओपन सेल
HIGHLIGHTS

बिना किसी रजिस्ट्रेशन के श्याओमी का Mi4i अब ओपन सेल के माध्यम से सेल किया जाएगा. यह जानकारी श्याओमी ने अपने ट्विटर के माध्यम से दी है.

जैसा कि आप जानते हैं कि श्याओमी का Mi4i जिसे अब तक फ़्लैश सेल के माध्यम से सेल किया जा रहा था अब वह ओपन सेल के माध्यम से बिना किसी रजिस्ट्रेशन के सेल किया जाएगा. यह जानकारी कंपनी ने अपने ट्विटर के माध्यम से दी है. इसके साथ ही यह भी कहा गया है कि यह ओपन सेल फ्लिप्कार्ट, Mi.com, अमेज़न और स्नेपडील के द्वारा की जायेगी और यहाँ यह स्मार्टफ़ोन डार्क ग्रे और सफ़ेद रंगों में उपलब्ध होगा. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 12,999 है. और इसकी कीमत लॉन्च के समय में भी इतनी ही रखी गई थी.

श्याओमी Mi 4i की बॉडी की अगर बात करें तो यह पोलीकार्बोनेट बॉडी के साथ 5-इंच की फुल एचडी डिस्प्ले जो पूरी तरह से 441ppi (फुली लैमिनेटेड OGS) से लैस है. यह एंड्राइड लोलीपॉप के साथ नए MiUI 6 पर चलता है, जो इंडियन-सेंट्रिक फीचर्स के साथ आता है.  यह नया MIUI 6 भारतीय भाषाओं जैसे हिंदी, बंगाली, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम को सपोर्ट करता है. इसके अलावा यह सेकंड जेनेरेशन के स्नेपड्रैगन 615 ओक्टा-कोर 64-बिट प्रोसेसर के साथ साथ 2GB रैम से भी लैस है.

इसके कैमरा पर अपनी नज़र करें तो हम देखते हैं कि इस नए स्मार्टफ़ोन में टू टोन फ़्लैश के साथ 13 मेगापिक्सेल का रियर और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा है. इस फ़ोन में 3120mAh की बैटरी है, जो कम्पनी के मुताबिक़ 1.5 दिन तक चलती है. इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में ड्यूल-सिम, 4G, 3G, 2G (दोनों सिम स्लॉट्स में), वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.1 और यूएसबी है. इसके स्पेक्स के बारे में ज्यादा जानें यहाँ.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo