महज़ 5599 रूपये की कीमत में फेस अनलॉक फीचर के साथ लॉन्च हुआ Comio C1 Pro

महज़ 5599 रूपये की कीमत में फेस अनलॉक फीचर के साथ लॉन्च हुआ Comio C1 Pro
HIGHLIGHTS

Comio C1 Pro केवल 5599 रूपये की कीमत में फेस अनलॉक फीचर ऑफर कर रहा है।

Comio ने स्मार्टफोन बाज़ार में एक नया स्मार्टफोन Comio C1 Pro आज लॉन्च कर दिया है, यह कंपनी का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जो देश के ऑनलाइन पोर्टल्स जैसे फ्लिप्कार्ट, अमेज़न पेटीएम, स्नेपडील और शॉपक्लूज़ आदि पर उपलब्ध है। यह स्मार्टफोन मीडियाटेक 6739 SoC द्वारा संचालित है और डुअल 4G और VoLTE सपोर्ट करता है। Comio C1 Pro एक किफायती स्मार्टफोन है जो डुअल 4G सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया है। 

Comio C1 Pro में 5 इंच की HD+ डिस्प्ले मौजूद है जिसका रेज़ोल्यूशन 720 x 1440 पिक्सल है। स्मार्टफोन में पॉप टच और स्प्लिट स्क्रीन जैसे फीचर्स को भी शामिल किया गया है। C1 Pro में 1.5GB रैम और 16GB का इंटरनल स्टोरेज मौजूद है और डिवाइस को माइक्रो एसडी कार्ड द्वारा 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

 Paytm इन इलेक्ट्रॉनिक्स पर दे रहा है ज़बरदस्त डील्स, जानने के लिए यहाँ क्लिक करें 

यह डुअल-सिम स्मार्टफोन एंड्राइड 8.1 ओरियो के साथ आता है और साथ ही इसमें कुछ अतिरिक्त फीचर्स को भी शामिल किया गया है जिनका Comio ने वादा किया था। कनेक्टिविटी की बात करें तो डिवाइस डुअल 4G LTE, Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ, GPS और एक माइक्रो USB पोर्ट ऑफर करता है। डिवाइस में एक 2500mAh की बैटरी दी गई है।

इस डिवाइस की खास बात इसका इस कीमत में इसका फेस अनलॉक फीचर है, हालांकि यह कितना स्टेबल होगा ये तो इसे उपयोग करने के बाद ही पता चलेगा। Comio C1 Pro केवल 5599 रूपये की कीमत में फेस अनलॉक फीचर ऑफर कर रहा है। 

कैमरा डिपार्टमेंट की बात की जाए तो डिवाइस के रियर पर 8MP का कैमरा दिया गया है वहीं सेल्फी के लिए डिवाइस में 5MP का शूटर मौजूद है। कैमरा ऐप में पनोरमा मॉड, जेस्चर सपोर्ट और अन्य कुछ फीचर्स शामिल किए गए हैं।

Comio C1 Pro तीन कलर में सेल के लिए उपलब्ध होगा जिसमें मैटेलिक ग्रे, रोयल ब्लैक और सनराइज गोल्ड शामिल है और डिवाइस की कीमत 5,599 रूपये रखी गई है। 

फोन के साथ जियो फूटबॉल ऑफर को भी शामिल किया गया है, जिसके तहत जियो इस यूज़र्स को 2,200 रूपये तक का कैशबैक ऑफर करेगा, इसके लिए यूज़र्स को 198 या 299 रूपये के टैरिफ प्लान्स रिचार्ज करने होंगे। यह स्मार्टफोन ऊपर बताए गए ऑनलाइन स्टोर्स के अलावा ऑफलाइन चैनल्स पर भी उपलब्ध होगा।

  Paytm इन इलेक्ट्रॉनिक्स पर दे रहा है ज़बरदस्त डील्स, जानने के लिए यहाँ क्लिक करें 

इसके अलावा Comio का दावा है कि डिवाइस 1 साल + 100 दिनों की वारंटी के साथ आता है, इसके अलावा ऑफर में वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट वारंटी और अगर डिवाइस में कोई इशू होता है तो 30 दिनों की रिप्लेसमेंट वारंटी भी शामिल है। कोई अन्य Comio स्मार्टफोन एक्सचेंज करने पर ग्राहकों को 40% तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

अब Cashify पर अपने पुराने मोबाइल्स बेच कर हाथों-हाथ पेमेंट पाएं। 200 रूपये का अतिरिक्त लाभ पाने के लिए DIGIT कोड का उपयोग करें।
 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo