गूगल प्ले सपोर्टेड डिवाइसेज़ लिस्टिंग में नज़र आया Vivo Y78+, मोनिकर का हुआ खुलासा

गूगल प्ले सपोर्टेड डिवाइसेज़ लिस्टिंग में नज़र आया Vivo Y78+, मोनिकर का हुआ खुलासा
HIGHLIGHTS

वीवो जल्द ही Vivo Y78+ स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है

डिवाइस को गूगल प्ले सपोर्टेड डिवाइसेज़ लिस्ट में देखा गया है

लिस्टिंग में मोनिकर की पुष्टि हुई है और जल्द लॉन्च होने का संकेत मिला है

वीवो कथित तौर पर एक नया वाई-सीरीज का स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, जिसे बाजार में Vivo Y78+ कहा जा रहा है। कहा गया है कि Vivo Y78+ चीन में अप्रैल में लॉन्च हो सकता है। लॉन्च से पहले, डिवाइस को गूगल प्ले सपोर्टेड डिवाइसेज़ लिस्ट में देखा गया है, जो इसके मोनिकर की पुष्टि तो करता है ही है, साथ-साथ डिवाइस के जल्द लॉन्च होने का भी सुझाव देता है। आइए देखते हैं Vivo Y78+ को लेकर अब तक कितनी जानकारी मिल पाई है। 

इसे भी देखें: Samsung Galaxy S22 Ultra को एक्सचेंज ऑफर में खरीदें भारी डिस्काउंट के साथ, देखें डीटेल

गूगल प्ले सपोर्टेड डिवाइसेज़ लिस्ट में पहुंचा Vivo Y78+ 

गूगल प्ले सपोर्टेड डिवाइसेज़ लिस्टिंग में देखा गया है कि Vivo Y78+ (Vivo V2271A/PD2271 मॉडल नंबर के साथ) हाल ही में लिस्टेड हुआ है, और यहाँ इसके मोनिकर की पुष्टि हुई है। डिवाइस अगले महीने चीन में लॉन्च होने की उम्मीद है, और साथ ही संभावना यह भी है कि फोन जल्द ही ग्लोबली भी लॉन्च हो सकता है। काफी समय से यह भी अफवाह आ रही है कि वनीला Vivo Y78 भारत में लॉन्च होने वाला है। 

Vivo Y78+

इसे भी देखें: iPhone 14 Plus पर अब तक का तगड़ा डिस्काउंट, मिलेगा 30000 रुपये तक डिस्काउंट

लिस्टिंग से डिवाइस के स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और डिज़ाइन के बारे में कोई भी जानकारी पता नहीं चली है, लेकिन गूगल प्ले सपोर्टेड डिवाइसेज़ लिस्टिंग आमतौर पर गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग द्वारा फॉलो की जाती है, जो डिवाइस के डिज़ाइन और मुख्य स्पेसिफिकेशन्स को प्रदर्शित करती है, इसलिए हमें आने वाले दिनों में डिवाइस को लेकर और अधिक डिटेल्स मिल सकती हैं, हालांकि यह आधिकारिक जानकारी नहीं है, लिस्टिंग सपोर्टेड डिवाइसेज़ लिस्टिंग के बाद एक हफ्ते के अंदर लाइव हो जाती है। 

अब तक पता चले स्पेसिफिकेशन्स के अनुसार, Vivo Y78+ के 3C सर्टिफिकेशन में पुष्टि हुई थी कि डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी होगी, जिसमें एक USB टाइप-C चार्जिंग पोर्ट के साथ 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। डिवाइस में 50MP रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो Vivo Y78+ लेटेस्ट एंड्रॉइड 13-आधारित फनटच ओएस 13/ओरिजिन ओएस 13 स्किन आउट ऑफ द बॉक्स पर चलने की संभावना है। 

इसे भी देखें: Realme Narzo N55 को लेकर सामने आई बड़ी बड़ी जानकारी, ये फीचर खुश कर देंगे आपका दिल

Via

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo