Vivo X80 सीरीज़ इस दिन होगी चीन में लॉन्च, जानें कैसा होगा डिज़ाइन और स्पेक्स

Vivo X80 सीरीज़ इस दिन होगी चीन में लॉन्च, जानें कैसा होगा डिज़ाइन और स्पेक्स
HIGHLIGHTS

Vivo X80 सीरीज़ को चीन में किया जाएगा लॉन्च

25 अप्रैल को लॉन्च होगी Vivo X80 सीरीज़

Vivo X80, Vivo X80 Pro और Vivo X80 Pro+ स्मार्टफोंस को किया जाएगा पेश

पिछले काफी समय से Vivo X80 सीरीज़ का लॉन्च सुर्खियों में है। अब कंपनी ने फोन के चीन में लॉन्च की आधिकारिक घोषणा कर दी है। अभी यह साफ नहीं हुआ है कि सीरीज़ में कुल कितने फोन आएंगे। उम्मीद की जा रही है कि सीरीज़ में कुल Vivo X80, Vivo X80 Pro और Vivo X80 Pro+ स्मार्टफोंस होंगे।

यह भी पढ़ें: 22 अप्रैल को लॉन्च होगा नया Galaxy M53 5G, 25W फास्ट चार्जिंग और 108MP रियर कैमरा से है लैस

विवो (Vivo) ने चीनी माइक्रोब्लोगिंग वैबसाइट वेबो (Weibo) पर खुलासा किया है कि Vivo X80 सीरीज़ को चीन में 25 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। लोकल टाइम के मुताबिक, इवेंट शाम 7 बजे शुरू होगा और भारतीय समय के अनुसार इवेंट 4.30 बजे शुरू होगा। लॉन्च की तारीख का खुलासा करते हुए कंपनी ने कुछ पोस्टर्स साझा किए हैं।

vivo x80 series launch

पोस्टर में फोन का ऑरेंज वेरिएंट देखा जा सकता है जिसके बैक पर बड़ा कैमरा मॉड्यूल दिया जाएगा। कैमरा मॉड्यूल में क्वाड रियर कैमरा सेटअप और LED फ्लैश दी जाएगी। कैमरा सेटअप के साथ Carl Zeiss लिखा देखा गया है। फोन के फ्रंट पर सेल्फी कैमरा के साथ पंच-होल कटआउट दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: 150W चार्जिंग के साथ 29 अप्रैल को भारत आ रहा है Realme GT Neo 3

पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, सीरीज़ के प्रो और प्रो प्लस डिवाइसेज़ डिमेन्सिटी और स्नैपड्रैगन प्रॉसेसर साथ आएंगे। प्रो प्लस वेरिएंट में 50MP GN1 प्राइमरी कैमरा, 48MP का Sony IMX598 बेस्ड अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 12MP का पोट्रेट सेंसर और 8MP का पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा मिलेगा। सेल्फी के ल्लिए फोन के फ्रंट पर 32MP का कैमरा दिया जाएगा। सीरीज़ में 6.78 इंच की AMOLED E5 कर्व एज डिस्प्ले मिल सकती है जिसकी रिफ्रेश रेट 120Hz होगी।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo