विवो X7 के इमेज और स्पेसिफ़िकेशन्स लीक हुए, जानिये क्या ख़ास होगा इस स्मार्टफ़ोन में…

विवो X7 के इमेज और स्पेसिफ़िकेशन्स लीक हुए, जानिये क्या ख़ास होगा इस स्मार्टफ़ोन में…
HIGHLIGHTS

विवो अपने X7 स्मार्टफोन को अपने नए विवो X7 प्लस स्मार्टफ़ोन के साथ 30 जून को लॉन्च कर सकता है.

जैसा कि हम सभी पहले से ही जानते हैं कि विवो ने पहले ही यह घोषणा की है कि वह अपने विवो X7 को 30 जून को लॉन्च करने वाली है. पर बता दें कि अब खबरें आ रही हैं कि इस स्मार्टफ़ोन के साथ विवो X7 प्लस भी लॉन्च करने वाला है. हालाँकि इस स्मार्टफ़ोन को लेकर बहुत से लीक अभी तक सामने आ चुके हैं.

और अब इस स्मार्टफ़ोन के इमेज और स्पेसिफ़िकेशन्स सामने आये हैं. ऑनलाइन इस स्मार्टफ़ोन की नई तसवीरें सामने आई हैं, इसके साथ ही बता दें कि यह लीक कंपनी की ओर से ही सामने आये हैं.

इससे पहले सामने आई जानकारी के अनुसार, विवो X7 स्मार्टफ़ोन में 6GB की रैम मौजूद होगी, साथ ही यह फ़ोन हेलिओ X25 प्रोसेसर और फिंगरप्रिंट सेंसर से भी लैस होगा. इस फ़ोन में सामने की तरफ होम बटन में ही फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद होगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Dell Latitude 7275 Hands on Hindi Video

वैसे बता दें कि, अभी हाल ही में इस स्मार्टफोन का एक टीज़र सामने आया था जिसमें कहा गया था कि यह फ़ोन 16 मेगापिक्सल के फ्रंट फेसिंग कैमरे के साथ पेश होगा. अगर इस फ़ोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद होगा तो यह फ़ोन अब तक का कंपनी का सबसे ज्यादा रेजोल्यूशन वाले फ्रंट फेसिंग कैमरे से लैस होगा.

इससे पहले सामने आये कुछ लीक्स के अनुसार, विवो X7 स्मार्टफ़ोन में 5.2-इंच की फुल HD डिस्प्ले मौजूद हो सकती है. साथ ही इसमें 3000mAh की बैटरी भी मौजूद हो सकती है.

इसे भी देखें: भारत भर में 40,000 वाई-फाई हॉटस्पॉट लगाएगा BSNL

इसे भी देखें: LG K3 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, एंड्राइड मार्शमैलो से लैस

सोर्स:

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo