Vivo का धमाकेदार डिवाइस हुआ लॉन्च, साथ में आए ये अन्य डिवाइस, देखें Vivo X Fold का प्राइस और डिटेल्स

Vivo का धमाकेदार डिवाइस हुआ लॉन्च, साथ में आए ये अन्य डिवाइस, देखें Vivo X Fold का प्राइस और डिटेल्स
HIGHLIGHTS

Vivo X Fold की चर्चा करें तो इसमें एक 50MP का मेन कैमरा है, इतना ही नहीं इसमें आपको 4600mAh की बैटरी और 66W चार्जिंग सपोर्ट मिल रही है

Vivo X Note की चर्चा करें तो इसमें एक 5000mAh की बैटरी 80W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिल रही है, इसमें भी 50MP का कैमरा सेटअप है

Vivo Tablet में आपको 13MP का मेन कैमरा और एक 8040mAh की बैटरी 44W फास्ट चार्जिंग के साथ मिल रही है

Vivo ने अपने पहले Vivo X Fold Folding Phone को लॉन्च कर दिया है। यह Foldable Phone एक बुक जैसे डिजाइन के साथ पेश किया गया है। इसके अलावा आपको बता देते है कि इस स्मार्टफोन में आपको एक 8-इंच की 120Hz 2K इनर डिस्प्ले मिल रही है, इतना ही नहीं अगर आप इसे फोल्ड करते हैं तो यह आपके लिए छोटी हो जाती है। हालांकि इस फोन के फ्रन्ट पर आपको एक 6.53-इंच वाली 120Hz FHD+ स्क्रीन मिल रही है। इसके अलावा एक अन्य रेकटंगुलर पैनल में आपको फोन पर साउन्ड कैमरा सिस्टम भी मिल रहा है। हालांकि इतना ही नहीं फोन में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 परोकेसोर मिल रहा है। आइए जानते है कि आखिर फोन में आपको क्या क्या मिल रहा है। 

Vivo X Fold के स्पेक्स और फीचर 

Vivo X Fold स्मार्टफोन में आपको एक 8.03-इंच की LTPO3 AMOLED डिस्प्ले मिल रही है, यह एक 2K स्क्रीन है जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है, इसके अलावा आपको बता देते है कि इसमें आपको SCHOTT UTG प्रोटेक्शन भी मिल रहा है। फोन में आपको एक पंच-होल डिजाइन भी मिल रहा है। इसी में आप एक 16MP का सेल्फ़ी कैमरा भी देख सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Motorola से OnePlus तक, ये 10 स्मार्टफोंस रेडिएशन के मामले में हैं सबसे खतरनाक

Vivo X Fold cameras

हालांकि इतना ही नहीं, आपको बता देते है कि इसकी स्क्रीन को फोल्ड कर देने पर आपको एक 6.53-इंच की Curved AMOLED पैनल मिल रहा है। यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि फोन में आपको एक 50MP का मेन कैमरा मिल रहा है, इतना ही इस कैमरा सेटअप में एक 48MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा भी मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 12MP का पोर्ट्रेट लेंस मिल रहा है। साथ ही फोन में आपको एक 8MP का 5x ऑप्टिकल ज़ूम पेरिस्कोप कैमरा भी मिल रहा है। 

Vivo X Note स्पेक्स और फीचर 

Vivo X Note

इस डिवाइस में आपको एक 7-इंच की 2K डिस्प्ले मिल रही है, यह 120Hz LTPO स्क्रीन है। इसके अलावा फोन में आपको स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 प्रोसेसर मिल रहा है। इतना ही यह फोन एंड्रॉयड 12 पर आधारित OriginOS Ocean पर काम करता है। फोन में आपको एक 50MP=48MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 12MP का पोर्ट्रेट लेंस और एक 8MP का 5x Optical Zoom कैमरा भी मिल रहा है। इसके अलावा फोन में एक 12GB LPDDR5 रैम और 512GB UFS 3.1 स्टॉरिज मिल रही है। फोन में आपको एक 5000mAh की बैटरी 80W की वाइर्ड फास्ट चार्जिंग के साथ मिल रही है, इतना ही नहीं इसमें आपको 50W की वायरलेस चार्जिंग भी मिल रही है। यह एक 5G Phone है। 

यह भी पढ़ें: खुशखबरी! धमाका कैमरा और 5000mAh की बैटरी वाले Vivo फोन की कीमत में आई भारी गिरावट, देखें नई कीमत

Vivo Pad स्पेक्स और फीचर 

Vivo Pad

Vivo Pad में आपको एक 11-इंच की 120Hz 2K LCD डिस्प्ले मिल रही है, यह टैबलेट स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर पर काम करता है। इसके अलावा आपको इसमें 13MP+8MP अल्ट्रावाइड कैमरा मिल रहा है, इतना ही इस टैबलेट में आपको एक डुअल कैमरा सेटअप ही मिलता है। इसके अलावा आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस टैबलेट में एक 8040mAh की बैटरी 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिल रही है। इसमें आपको एंड्रॉयड 11 का सपोर्ट मिल रहा है, यह OriginOS HD सॉफ्टवेयर पर आधारित है। 

यह भी पढ़ें: क्या Oppo Find N से इन्सपायर होगा Oneplus Folding Phone? आइए एक नजर डालते हैं

Vivo X Fold के अलावा अन्य डिवाइसों की कीमत और उपलब्धता

Vivo X Fold की कीमत की चर्चा करें तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इसे आप CNY 8,999 यानि लगभग 1,07,200 रुपये की शुरुआती कीमत में ले सकते हैं। इतना ही नहीं, Vivo X Note को CNY 5,999 यानि लगभग 71,400 रुपये की शुरुआती कीमत में पेश किया गया है। अब अंत में आपको बात देते हैं कि Vivo Pad को CNY 2,499 यानि लगभग 29,800 रुपये की शुरुआती कीमत में पेश किया गया है।  

यह भी पढ़ें: Flipkart की धांसू डील: Rs 20,000 से भी कम में मिलेगा iPhone SE, देखें ऑफर

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo