क्या Oppo Find N से इन्सपायर होगा Oneplus Folding Phone? आइए एक नजर डालते हैं

क्या Oppo Find N से इन्सपायर होगा Oneplus Folding Phone? आइए एक नजर डालते हैं
HIGHLIGHTS

खबरें आ रही है कि जल्द ही पहला OnePlus Folding Phone लॉन्च किया जाने वाला है

ऐसा भी माना जा रहा है कि अपने इस फोन के निर्माण के लिए OnePlus, Oppo से कुछ रीसोर्स ले सकता है

ऐसा भी कहा जा रहा है कि OnePlus Foldable Phone को इस साल या 2023 में लॉन्च किया जा सकता है

ऐसा सामने आ रहा है कि OnePlus फोल्डेबल बैंडवागन पर अपनी आशा लगा रहा है। आखिरकार, यह उन गिने-चुने ब्रांडों में शामिल है, जिन्होंने अभी तक फोल्डिंग स्मार्टफोन नहीं बनाया है। यहां तक कि इसके बीबीके सहयोगियों में से एक वीवो एक्स फोल्ड की शुरुआत करने के लिए तैयार है। इसलिए, वनप्लस के फोल्डेबल डिवाइस के बारे में खबर कम से कम इसके उत्साही प्रशंसकों को उत्साहित कर सकती हैं। ऐसा भी सामने आ रहा है कि OnePlus, Oppo से कुछ सहायता ले सकता है। लेटेस्ट अफवाहों में ऐसा भी सामने आ रहा है और योगेश बरार और प्राइसबाबा के माध्यम से सामने आ रहा है कि वनप्लस फोल्डिंग फोन "ओप्पो के फाइंड एन की ही कॉपी हो सकता है”।

यह भी पढ़ें: 12 अप्रैल से शुरू हो रही है Flipkart Big Saving Days Sale: Blaupunkt के ये TV होंगे सेल में शामिल 

कुछ लोगों को यह अटपटा लग सकता है लेकिन कुछ को बिल्कुल नहीं 

यह उन लोगों के लिए आश्चर्यजनक नहीं होगा जो जानते हैं कि वनप्लस और ओप्पो (दोनों बीबीके की सहायक कंपनियां हैं) यह एक दूसरे के बीच संसाधनों को साझा करने के लिए जाने जाते हैं। हालाँकि, चूंकि ओप्पो फाइंड एन को दिसंबर 2021 में लॉन्च किया गया था और वनप्लस फोल्डेबल के इस साल के अंत में या 2023 में लॉन्च होने की उम्मीद है, हालांकि इसके स्पेक्स अभी तक सामने नहीं आए हैं, लेकिन आने वाले समय में धीरे धीरे यह सामने आ सकते हैं। 

Oppo Find N

Oppo Find N स्पेक्स और फीचर 

ओप्पो ने 5.49-इंच की स्क्रीन 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो, 1972×988 रेजोल्यूशन, 60Hz रिफ्रेश रेट और गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन के साथ फोन में दी है। अंदर, इसमें 7.1-इंच, 1920×1792 पिक्सेल, 120Hz LTPO 'सीरेन डिस्प्ले' है। इतना ही नहीं, इसमें 0.03mm Ultra Thin Glass (UTG) भी है। 

यह भी पढ़ें: रिलीज़ से पहले रिकॉर्ड तोड़ने की राह पर है KGF-2, अब तक हो चुकी है इतने करोड़ की प्री-बुकिंग

ओप्पो अपने फ्लेक्सियन हिंज (136 अलग-अलग हिस्सों के साथ) की इंजीनियरिंग का दावा करता है जिसे 200,000 फोल्ड और अनफोल्ड के लिए टेस्ट किया गया है। इसे 50 से 120 डिग्री के बीच विभिन्न कोणों पर ऊपर की ओर बढ़ाया जा सकता है।

Oppo Find N

ओप्पो फाइंड एन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट, 12GB तक LPDDR5 रैम, 512GB तक UFS 3.1 स्टोरेज, 4500mAh की बैटरी, 33W SuperVOOC वायर्ड चार्जिंग, Android 11 आधारित Color OS 12, 5G, 4G LTE, WiFi 6, ब्लूटूथ 5.2 है। इसके अलावा इसमें आपको जीपीएस आदि भी मिल रहा है। फाइंड एन स्पेसिफिकेशंस में कैमरा भी शामिल है, फोन में आपको एक 50MP का ट्रिपल कैमरा सिस्टम और फ्रन्ट पर आपको एक 32MP का कैमरा मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: मज़ाकिया लहज़े में समाज के इन मुद्दों को पेश करती हैं ये फिल्में, इन OTT प्लेटफॉर्म्स पर हैं उपलब्ध

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo