Vivo S17 Pro पॉवरकुल कैमरा और दमदार स्पेक्स के साथ आ रहा जल्द, लॉन्च से पहले इस वेबसाइट पर आया नजर

Vivo S17 Pro पॉवरकुल कैमरा और दमदार स्पेक्स के साथ आ रहा जल्द, लॉन्च से पहले इस वेबसाइट पर आया नजर
HIGHLIGHTS

Vivo S17 और S17 Pro 31 मई को होंगे लॉन्च

लॉन्च से पहले Vivo S17 Pro गूगल प्ले कंसोल प्लेटफॉर्म पर हुआ स्पॉट

लिस्टिंग से Vivo स्मार्टफोन के नाम की हुई पुष्टि

Vivo S17e के चीनी लॉन्च के बाद अब घोषण कर दी गई है कि बाकी दो मॉडल्स Vivo S17 और S17 Pro 31 मई को लॉन्च किए जाएंगे। आधिकारिक अनावरण से पहले ही दोनों डिवाइसेज के मुख्य स्पेसिफिकेशन्स TENAA सर्टिफिकेशन डेटाबेस के जरिए लीक हो गए हैं। इसके अलावा प्रो मॉडल को हाल ही में गूगल प्ले कंसोल प्लेटफॉर्म पर देखा गया है। 

V2284A मॉडल नंबर से पहचाना गया Vivo S17 Pro गूगल प्ले कंसोल प्लेटफॉर्म पर नजर आया है। हालांकि, इस लिस्टिंग से डिवाइस के स्पेक्स की कुछ खास डिटेल्स सामने नहीं आई हैं लेकिन इससे फोन के नाम Vivo S17 Pro की पुष्टि जरूर हो गई है। स्मार्टफोन की अतिरिक्त डिटेल्स का खुलासा होना अभी बाकी है। तो आइए देखते हैं कि अब तक इस अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में कितनी जानकारी बाहर आ चुकी है। 

vivo s17 pro

Vivo S17 Pro के अनुमानित स्पेक्स 

कहा गया है कि Vivo S17 Pro में कर्व्ड किनारों के साथ 6.78-इंच AMOLED डिस्प्ले होगी जो Full HD+ रिज़ॉल्यूशन और 120Hz तक रिफ्रेश रेट ऑफर करेगी। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर शामिल होने की भी उम्मीद है। 

डिवाइस डायमेंसिटी 8200 चिपसेट से लैस होने की संभावना है जिसे 16GB रैम और 512GB तक स्टोरेज के साथ पेयर किया जा सकता है। अफवाह है कि फोन में 50MP Sony IMX766V प्राइमरी कैमरा मिलेगा जो ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइज़ेशन (OIS) को सपोर्ट करेगा। यानि फोन में एक पॉवरफुल कैमरा सेटअप शामिल होने की उम्मीद है। प्राइमरी कैमरा के अलावा इसमें सेंटर फोकस फीचर के साथ 8MP अल्ट्रा-वाइड और 12MP Sony IMX663 पोर्ट्रेट कैमरा भी दिया जा सकता है। 

vivo

S17 Pro को 4,600mAh की बैटरी दी जा सकती है जो 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट ऑफर करेगी। अभी तक ये सभी केवल अफवाहें और लीक्स हैं लेकिन 31 मई को लॉन्च के बाद इन सभी डिटेल्स की पुष्टि हो जाएगी। 

Via

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo