विवो फ्लिप-अप टेक्नोलॉजी कैमरे के साथ लॉन्च कर सकता है स्मार्टफोन

विवो फ्लिप-अप टेक्नोलॉजी कैमरे के साथ लॉन्च कर सकता है स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ 18:9 एस्पेक्ट रेशियो से लैस हो सकता है ये डिवाइस

एप्पल और सैमसंग कथित तौर पर अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट के साथ स्मार्टफोन लॉन्च करने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं, विवो के एक नये फोन की लीक तस्वीर Weibo वेबसाइट पर दिखाई दी, जिससे ये संकेत मिलते हैं कि यह इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ एक बहुत ही हाई स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो फोन की पेशकश करेगा.

लीक इमेज में दिख रहे विवो फोन के स्पेसिफिकेशन और नाम के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है. हां, इमेज में फोन के निचले हिस्से में थोड़ा बेज़ल दिख रहा है, लेकिन बाकी हिस्सों में पतले बेज़ल हैं, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि ये फोन 18:9 एस्पेक्ट रेशियो के साथ आ सकता है. कंपनी इस फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर डिस्प्ले के अदंर प्लेस कर सकता है.

चूंकि, टॉप बेज़ल बहुत पतला है, इसलिये इसमें सेल्फी कैमरा, ईयरपीस और दूसरे सेंसर्स के ना होने की संभावना है, हालांकि इस बारे में अभी कोई पुख्ता जानकारी नहीं है.सेल्फी कैमरा आज के स्मार्टफोन का एक मुख्य हिस्सा है, इसलिए, ये मुश्किल लगता है कि विवो अपने नये डिवाइस से इस फीचर को हटाएगा. हो सकता है कि इसमें Honor 7i सिंगल रियर कैमरा फ्लिप-अप फंक्शन के साथ मौजूद हो.

चीनी स्मार्टफोन निर्माता स्लीम बेज़ल्स के साथ फोन लॉन्च करने की कोशिश में हैं, ऐसे में संभव है कि  विवो नये फ्लिप-अप टेक्नोलॉजी कैमरे के साथ स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है.

सोर्स

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo