विवो ने इनफिनिट रेड V7 Plus का सीमित संस्करण उतारा

विवो ने इनफिनिट रेड V7 Plus का सीमित संस्करण उतारा
HIGHLIGHTS

इस स्मार्टफोन की कीमत 22,990 रुपये है

चीनी स्मार्टफोन निर्माता वीवो ने फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा की भागीदारी में सोमवार को इनफिनिट रेड वीवो वी7प्लस सीमीत संस्करण स्मार्टफोन लांच किया, जो युवाओं को ध्यान में रखकर उतारा गया है। अमेज़न इन ब्लूटूथ स्पीकर्स पर दे रहा है डिस्काउंट

यह एक सेल्फी केंद्रित फ्लैगशिप स्मार्टफोन है, जिसका फ्रंट कैमरा 24 मेगापिक्सल है और इसके पीछे एक दिल का आकार उभरा हुआ है। इस फोन की कीमत 22,990 रुपये रखी गई है और यह देश भर के खुदरा दुकानों के अलावा अमेजन पर ऑनलाइन बिक्री के लिए उपलब्ध है। 

वीवो इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केनी जेंग ने एक बयान में कहा, "वी7प्लस मनीष मल्होत्रा सीमित संस्करण के साथ हम ग्राहकों को अपने प्यार को और अधिक सुंदर और मनोरम तरीके से व्यक्त करने का मौका दे रहे हैं।"

यह डिवाइस सितंबर में शैंपेन गोल्ड और मैट ब्लैक रंगों में लांच किया गया था। 

मनीष मल्होत्रा ने एक बयान में कहा, "मैं वीवो के साथ भागीदारी में वी7प्लस प्रस्तुत करते हुए काफी खुश हूं। हमने एक ऐसा फोन बनाया है जो युवाओं की भावना और असीम प्रेम का प्रतीक है।" विवो V7 Plus कंपनी का पहला फोन है, जिसका डिस्प्ले 18:9 एस्पेक्ट रेशियो के साथ है और यह 'फुल डिस्प्ले' फीचर से लैस है।

इस डिवाइस का सबसे खास फीचर इसका 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है, जिसका अपरचर एफ/2.0 है और यह फ्लैश के साथ है। इस फोन में 5.99 इंच का आईपीएस डिस्प्ले (1440 गुणा 720 पिक्सल) है, तथा बॉडी मेटल की है।

इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज है। इसे मेमोरी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है, जिसके लिए समर्पित मेमोरी कार्ड स्लॉट दिया गया है। इस डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 चिपसेट है।

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo