नए अपडेट से HTC 10 के कैमरे में हुआ सुधार

नए अपडेट से HTC 10 के कैमरे में हुआ सुधार
HIGHLIGHTS

नए अपडेट से HTC 10 स्मार्टफ़ोन के कैमरे में काफी सुधार हुआ है. इस अपडेट के साइज़ 85MB है, अभी ये नया अपडेट यूरोप में मौजूद HTC 10 स्मार्टफ़ोन को मिल रहा है.

मोबाइल निर्माता कंपनी HTC ने अभी हाल ही में बाज़ार में अपना आया फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन HTC 10 पेश किया है, हालाँकि अभी तक यह फ़ोन बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं हुआ है. लेकिन कंपनी ने अभी से ही इस फ़ोन में मौजूद खामियों पर काम करना शुरू कर दिया है. अब कंपनी ने इस फ़ोन के लिए एक नया अपडेट जारी किया है. इस अपडेट के साइज़ 85MB है, अभी ये नया अपडेट यूरोप में मौजूद HTC 10 स्मार्टफ़ोन को मिल रहा है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

इस नए अपडेट से HTC 10 स्मार्टफ़ोन के कैमरे में काफी सुधार हुआ है. इससे फ़ोन में मौजूद कैमरे का ऑटो HDR सुधरा है. कैमरे से अब कम रोशनी में और भी ज्यादा शार्प और ब्राइट तस्वीरें ली जा सकेंगे. आउटडोर शार्पनेस में भी सुधार हुआ है. साथ ही इस फ़ोन में मौजूद वाई-फाई कनेक्टिविटी में भी सुधार हुआ है. यह अपडेट इस फ़ोन के सॉफ्टवेयर वर्जन 1.30.401.1 को मिला है. इसके साथ ही इस अपडेट से इस फ़ोन में मौजूद कुछ बग भी फिक्स होंगे. हम उम्मीद करते हैं कि, कंपनी जल्द ही दूसरे देशों में मौजूद HTC 10 स्मार्टफोंस के लिए भी यह नया अपडेट जल्द ही जारी कर सकती है.

इसे भी देखें: वनप्लस 3 की कीमत आई सामने, दो रैम वर्जन में हो सकता है पेश

इसे भी देखें: लेनोवो जल्द लायेगा सायनोजेन OS से लैस स्मार्टफोन

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo