Tecno Phantom X2 के बाद अब एक सस्ता फोन ला रही है कंपनी, देखें कहां होगी सेल

Tecno Phantom X2 के बाद अब एक सस्ता फोन ला रही है कंपनी, देखें कहां होगी सेल
HIGHLIGHTS

कंपनी जल्द ही भारत में अपने नए बजट स्मार्टफोन Tecno Spark Go 2023 को पेश करेगी

Tecno Spark Go 2023 को 3GB + 32GB स्टोरेज वेरिएंट को 6,999 रुपये में पेश किया जाएगा

ऑनलाइन उपलब्धता की बात करें तो फोन को Amazon पर सेल किया जाएगा

Tecno ने हाल ही में Phantom X2 को भारत में लॉन्च किया है और अब कंपनी एंट्री-लेवल सेगमेंट पर ध्यान दे रही है। कंपनी जल्द ही भारत में अपने नए बजट स्मार्टफोन Tecno Spark Go 2023 को पेश करेगी। आज हम फोन के स्पेक्स, डिजाइन और फोन की कीमत के बारे में बात करेंगे। 

यह भी पढ़ें: जल्द लॉन्च होगा OnePlus Nord CE 3, अब तक मिली ये जानकारी

PassionateGeekz के मुताबिक, Tecno Spark Go 2023 को 3GB + 32GB स्टोरेज वेरिएंट को 6,999 रुपये में पेश किया जाएगा। फोन ब्लैक, पर्पल और ग्रीन कलर में आएगा। स्मार्टफोन को ऑफलाइन रीटेल स्टोर्स पर पहले से उपलब्ध कराया गया है। ऑनलाइन उपलब्धता की बात करें तो फोन को Amazon पर सेल किया जाएगा। 

tecno spark go

Tecno Spark Go 2023 एक बजट फोन होगा। लाइव इमेज के मुताबिक, डिवाइस में वॉटर-ड्रॉप नौच डिस्प्ले डी गई है और फोन में एचडी + रेजोलूशन वाली 6.55 इंच की डिस्प्ले मिलेगी और मेमोरी फ्यूजन सपोर्ट करेगी। 

फोन के बैक पर चौकोर शेप में कैमरा मॉड्यूल मिलता है जिसमें दो सेन्सर मौजूद हैं। इसमें एक 13MP AI कैमरा और दूसरा Auxiliary Sensor मिलेगा। फोन के फ्रन्ट पर 5MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: iPhone 15 सीरीज की कीमत आई सामने, क्या इतना महंगा फोन खरीदेंगे आप?

Tecno Spark Go 2023 मीडियाटेक हेलियो A22 SoC द्वारा संचालित होगा जो एक एंट्री-लेवल चिपसेट है। फोन में 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज को जोड़ा गया है। स्मार्टफोन में 5,000mAh बैटरी मिलेगी जो USB टाइप-C पोर्ट सपोर्ट करेगी। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo