जल्द लॉन्च होगा OnePlus Nord CE 3, अब तक मिली ये जानकारी

जल्द लॉन्च होगा OnePlus Nord CE 3, अब तक मिली ये जानकारी
HIGHLIGHTS

OnePlus Nord CE 3 को जल्द किया जाएगा लॉन्च

OnePlus Nord CE 2 की जगह लेगा OnePlus Nord CE 3

Xiaomi और Redmi जैसे ब्रांड्स को टक्कर देगा Nord CE 3

OnePlus Nord CE 3 कुछ समय से अफवाहों में है। हालांकि कंपनी ने अभी विकास की पुष्टि नहीं की है। जैसा कि नाम से पता चलता है, Nord CE 3, Nord CE 2 की जगह लेगा, और हम वनप्लस से Xiaomi और Redmi जैसे प्रतिद्वंद्वी ब्रांडों में काफी अपग्रेड की उम्मीद कर सकते हैं। लॉन्च से पहले, Nord CE 3 के सभी स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं। ऐसा लगता है कि फोन स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट पर चलेगा, लेकिन रियर कैमरा मॉड्यूल में काफी अपग्रेड देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Xiaomi 13 Ultra को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई, देखें क्या होगी भारत में कीमत?

91Mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, OnePlus Nord CE 3 में 120Hz रिफ्रेश रेट और फुल-एचडी+ रेजोल्यूशन वाली IPS LCD डिस्प्ले मिलेगी। जैसा कि उल्लेख किया गया है, यह कथित तौर पर 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़े गए स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट के साथ आएगा। हालाँकि, OnePlus इस साल 256GB स्टोरेज की पेशकश करके खेल को आगे बढ़ा सकता है, जैसा कि हमने Redmi Note 12 सीरीज़ में देखा था।

कैमरा डिपार्टमेंट में इस साल एक बड़ा अपग्रेड देखा जा सकता है, और Nord CE 3 में 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दो-मेगापिक्सल कैमरों के साथ जोड़ा जा सकता है। ऐसा प्रतीत होता है कि वनप्लस डिवाइस में अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस का साथ छोड़ सकता है। याद दिला दें, फरवरी 2022 में लॉन्च किया गया वनप्लस Nord CE 2 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2-मेगापिक्सल स्नैपर के साथ आता है। Nord CE 2 के फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का शूटर शामिल है, जबकि Nord CE 3 में 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी शामिल है।

oneplus nord ce 3

OnePlus आमतौर पर अपनी फास्ट चार्जिंग तकनीक के लिए जाना जाता है, और हम Nord CE 3 में थोड़े अपग्रेड की उम्मीद कर सकते हैं। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आने वाले वनप्लस फोन में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी शामिल होगी। चार्जिंग स्पीड अपने पिछले फोन के समान ही है, हालांकि बैटरी की क्षमता बढ़ा दी गई है। अन्य प्रमुख विशेषताओं में 5G, फिंगरप्रिंट स्कैनर, NFC और Android 13 शामिल हैं।

इस महीने की शुरुआत में, इसी पब्लिकेशन ने फोन के कथित रेंडर को प्रकाशित किया था और Nord CE 3 के ब्लैक फिनिश में आने की संभावना है। कंपनी एक ब्लू वेरिएंट भी लॉन्च कर सकती है। 

यह भी पढ़ें: iPhone 15 सीरीज की कीमत आई सामने, क्या इतना महंगा फोन खरीदेंगे आप?

अभी कीमत की जानकारी सामने नहीं आई है, हालांकि यह आश्चर्य की बात नहीं होगी कि फोन की कीमत 25,000 रुपये से अधिक हो। भारत में स्मार्टफोन महंगे हो रहे हैं। पिछले साल, वनप्लस ने नॉर्ड सीई 2 लाइट लॉन्च किया गया था। नॉर्ड सीई 2 को 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज मॉडल के साथ 23,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। 

 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo