Xiaomi 13 Ultra को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई, देखें क्या होगी भारत में कीमत?

Xiaomi 13 Ultra को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई, देखें क्या होगी भारत में कीमत?
HIGHLIGHTS

शाओमी जल्द लॉन्च कर सकता है Xiaomi 13 Ultra

स्मार्टफोन में 1-इंच का Sony IMX989 50MP कैमरा दिया जा सकता है

भारत में हैंडसेट की शुरुआती कीमत ₹72,254.06 हो सकती है

पिछले साल जुलाई में शाओमी ने अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Xiaomi 12S Ultra लॉन्च किया था, जो कि 1-इंच का कैमरा सेंसर के साथ आने वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन होने के लिए सुर्खियों में रहा। हालांकि, यह स्मार्टफोन सिर्फ चीन में लॉन्च हुआ था, लेकिन इसकी अगली जनरेशन का फोन Xiaomi 13 Ultra को ग्लोबल तौर पर लॉन्च किया जाएगा। कई रिपोर्ट्स से ये संकेत मिल रहे हैं कि स्मार्टफोन 2023 के दूसरे क्वार्टर में लॉन्च हो सकता है, हालांकि अफवाहें ये भी आ रही हैं कि स्मार्टफोन के लॉन्च में देरी हो सकती है। एक चीनी टिप्स्टर TechGoing का दावा है कि स्मार्टफोन इस साल अप्रैल में लॉन्च होगा। 

 Xiaomi 13 Ultra

यह भी पढ़ें: OnePlus 11 5G के साथ ही OnePlus ला रहा है एक और ताबड़तोड़ फोन, 100W फास्ट चार्जिंग से होगा लैस

Xiaomi 13 Ultra: स्पेसिफिकेशंस (अनुमानित)

माना जा रहा है कि Xiaomi 13 Ultra कर्व डिजाइन के किनारों वाली एक E6 AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है। स्मार्टफोन में 1-इंच का Sony IMX989 50-मेगापिक्सल कैमरा दिया जा सकता है जो कि Xiaomi 12S Ultra में भी देखा गया था। हैंडसेट एक स्नैप्ड्रैगन 8 Gen 2 चिपसेट द्वारा संचालित हो सकता है। स्मार्टफोन की हाइएस्ट स्पेसिफिकेशंस को लेकर भी कुछ रूमर्स सामने आ रहे हैं। माना जा रहा है कि भारत में यह स्मार्टफोन 16GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। 

Xiaomi Ultra 13

यह भी पढ़ें: बेस्ट लैपटॉप्स को खरीदें बेस्ट डिस्काउंट के साथ, देखें कहाँ उपलब्ध है डील?

Xiaomi 13 Ultra: कीमत

Xiaomi 12S Ultra का बेस मॉडल 8GB रैम + 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ था जिसकी शुरुआती कीमत 5,999 युआन थी, जो कि भारत में लगभग ₹72,254.06 होती है। टिप्स्टर के अनुसार, Xiaomi 13 Ultra की कीमत भी Xiaomi 12S Ultra की शुरुआती कीमत के बराबर होगी, यानि इस सीरीज के शुरुआती वेरिएंट की कीमत लगभग ₹72,254.06 हो सकती है। 

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo