OnePlus Nord CE 3 को लेकर बड़ा खुलासा, लॉन्च से काफी समय पहले सामने आए स्पेक्स और फीचर

OnePlus Nord CE 3 को लेकर बड़ा खुलासा, लॉन्च से काफी समय पहले सामने आए स्पेक्स और फीचर
HIGHLIGHTS

OnePlus Nord CE 3 अगले साल की शुरुआत में बाजार में आ सकता है।

अभी तक, चीनी फोन निर्माता ने फोन के लॉन्च या इसके फीचर्स के बारे में कुछ भी घोषणा नहीं की है।

अनुमान लगाया जा रहा है कि फोन को 2023 की पहली छमाही में लॉन्च किया जा सकता है।

जहां कुछ समय से OnePlus की ओर से कोई बड़ी खबर सामने नहीं आई थी, वहीं यह सभी सब जानते हैं कि OnePlus की ओर से नॉर्ड सीरीज के एक आगामी फोन पर काम किया जा रहा है। इस फोन को वनप्लस नोर्ड सीई 3 के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस फोन के बारे में आधिकारिक तौर पर कुछ भी अनाउंस नहीं किया है। लेकिन कुछ इंटरनेट पर सामने आ रही कुछ रिपोर्ट्स से इस फोन के बारे में कुछ कुछ जानकारी सामने आ चुकी है। 

अगले साल आ सकता है OnePlus का यह फोन?

रिपोर्ट्स से जानकारी मिल रही है कि, OnePlus Nord CE 3 अगले साल की शुरुआत में बाजार में आ सकता है। गैजेटगैंग की एक रिपोर्ट जो ओनलीक्स टिपस्टर के साथ मिलकर सामने आई है, इस रिपोर्ट से सामने आ रहा है कि इस फोन में जो जो भी स्पेक्स होने वाले हैं, वह सभी सामने आ चुके हैं। इसी रिपोर्ट में इनका खुलासा भी कर दिया गया है। फोन को लेकर इससे ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आई है लेकिन सामने आ रहा है कि इस फोन को 2023 की पहली छमाही में लॉन्च किया जा सकता है। 

प्रीमियम फीचर्स के साथ अफोर्डेबिलिटी प्राइस में आ सकता है फोन

OnePlus Nord CE 3

इस फोन के स्पेक्स को देखें तो ऐसा लगता है कि यह कंपनी की प्रीमियम श्रेणी में ही लॉन्च किया जाने वाला है। एक फ्लैग्शिप जैसे फोन के स्पेक्स ही इस फोन में होने वाले हैं। हालांकि इसकी कीमत को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि फोन को अफोर्डेबिलिटी प्राइस श्रेणी में पेश किया जा सकता है। लीक हुई जानकारी के मुताबिक, फोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा हो सकता है, साथ में 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले भी इसमें नजर आ सकता है। हालांकि इतना ही नहीं, फोन को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5जी प्रोसेसर हो सकता है। 

वनप्लस नोर्ड सीई 3 (OnePlus Nord CE 3) में कैसे हो सकते हैं फीचर?

लीक हुई जानकारी के मुताबिक, फोन में 6.7 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले होगा जो 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। इतना ही नहीं, फोन में 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज होने के आसार हैं। फोन में यूजर्स को एक डुअल कैमरा सेटअप मिल सकता है, इस फोन को प्राइमेरी कैमरा के तौर पर एक 108MP का कैमरा मिल सकता है, जिसका साथ देने के लिए कंपनी एक 2 मेगापिक्सेल का सेन्सर रख सकती है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने की भी उम्मीद है। फोन में एक 5000mAh क्षमता की बैटरी को रखा जा सकता है, जो 67W फास्ट चार्जिंग से लैस होने वाला है। वनप्लस नोर्ड सीई 3 में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट होने की भी उम्मीद है। 

अभी तक, चीनी फोन निर्माता ने फोन के लॉन्च या इसके फीचर्स के बारे में कुछ भी घोषणा नहीं की है, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि फोन को 2023 की पहली छमाही में लॉन्च किया जा सकता है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo