टेक्नो स्पार्क 7 लेकर आया 6000 एमएएच की बैटरी और 16 एमपी का एआई ड्यूल रियर कैमरा, 6999 रुपये की विशेष शुरुआती कीमत पर

टेक्नो स्पार्क 7 लेकर आया 6000 एमएएच की बैटरी और 16 एमपी का एआई ड्यूल रियर कैमरा, 6999 रुपये की विशेष शुरुआती कीमत पर
HIGHLIGHTS

टेक्नो स्पार्क 7 दो वैरिएंट्स में लॉन्च किया गया - 2जीबी + 32जीबी की कीमत 7499 रुपये है। 3जीबी + 64जीबी की कीमत 8,499 रुपये है

ऑल राउंडर बजट स्मार्टफोन स्पार्क 7 अमेज़न (https://rb.gy/6onfos) पर बिक्री के लिए 16 अप्रैल 2021 को 12 बजे दोपहर से स्पेशल लॉन्चन प्राइस पर उपलब्ध होगा

2 जीबी वैरिएंट के लिए इसकी कीमत 6,999 रुपये है, जबकि 3 जीबी मॉडल के लिए इसकी कीमत 7,999 रुपये है। (यह ऑफर सीमित समय के लिए उपलब्ध है)

ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रैंड, टेक्नो ने आज स्पार्क 7 के लॉन्च  की घोषणा की। यह इसकी आइकॉनिक स्पार्क सीरीज में बेहतरीन फ्यूचर रेडी डिवाइस है, जिसमें इस सेग्मेंट में कई फीचर्स पहली बार लॉन्च किए गए। इस नए स्मार्टफोन के साथ टेक्नो ने भारत में 5 से 10 हजार रुपये के स्मार्टफोन सेगमेंट में टॉप 5 हैंडसेट कंपनियों में अपनी पोजीशन बरकरार रखी है। यह ऑल न्यू स्पार्क 7 स्मार्टफोन बेहतरीन टेक्नोलॉजी में विश्वास रखने वाले नौजवानों के लिए लॉन्च किया गया है, जो अपनी दिन प्रतिदिन की जरूरतों को पूरा करने और मनोरंजन के लिए स्मार्टफोन को प्राइमरी स्क्रीन के तौर पर इस्तेमाल करते हैं। स्पार्क 7 के 2जीबी + 32जीबी की कीमत 6999 रुपये है जबकि 3जीबी + 64जीबी की कीमत 7999 रुपये रखी गई है। इस प्रॉडक्ट की बिक्री 16 अप्रैल को दोपहर 12 बजे से अमेझॉन पर शुरू होगी। यह स्प्रूस ग्रीन, मैगनेट ब्लैक और मॉरफियस ब्लू के कूल समर रंगों में उपलब्ध होगा।
 
टेक्नो के लोकप्रिय स्पार्क रेंज के स्मार्टफोन को अपने बेहतरीन डिजाइन, डिस्प्ले और कैमरे के लिए जाना जाता है।  इससे अफोर्डेबल सेग्मेंट में यूजर्स को स्मार्टफोन का संपूर्ण अनुभव मिलता है। ब्रैंड के सिद्धांतों से तालमेल रखते हुए स्पार्क 7 में कैटेगरी को परिभाषित करने वाली कई खूबियां हैं। जैसे एआइ पावर चार्जिंग और सेफ चार्जिंग, बिग 6.52 इंच डॉट-नॉच डिस्ले प   और विभिन्नै रिकॉर्डिंग सेटिंग्सा के साथ टाइम लैप्स। फीचर जैसे अनूठी खूबियों के साथ शानदार 16एमपी एआइ ड्युअल रियर कैमरा, वीडियो बोके, और स्लो्-मो वीडियो। एक साथ मिलकर यह फीचर्स  युवाओं को लार्जर दैन लाइफ एक्सपीरियंस देने में सक्षम होते हैं। इसमें यूजर्स को नॉन-स्टॉप एंटरटेनमेंट मिलता है। इसमें बैटरी जल्द खत्म होने की उन्हें कोई चिंता नहीं करनी पड़ती।  
 
ट्रांसियॉन इंडिया के सीईओ श्री अरिजीत तालापात्रा ने कहा, “हमारी इंडिया फर्स्ट स्ट्रै टेजी”  के अनुरूप, टेक्नो ‘मेड फॉर इंडिया’ स्मार्टफोन पर फोकस करना जारी रखेगा ताकि बेमिसा कीमतों पर सेगमेंट की सबसे बेहतरीन विशेषताओं के साथ बजट और मिड-बजट बाजारों में हलचल मचाई जा सके। इस लिहाज से स्पार्क 7 हमें अपना कस्ट मर बेस बढ़ाने में मदद करेगा, यह फोन महत्वाकांक्षी भारत की जरूरतों को पूरा करने के विशिष्ट  रूप से बनाया गया है। हमें पूरा विश्वास है कि स्पावर्ट 7 स्मार्टफोन की नई रेंज के साथ हमें अपने उपभोक्ताओं का भरपूर प्यार और समर्थन मिलता रहेगा।  काउंटरपॉइंट की रिपोर्ट के अनुसार पिछले साल स्पार्क सीरीज के स्मार्टफोन की लॉन्चिंग के बाद टेक्नो 5 हजार से 10 हजार रुपये की श्रेणी के टॉप 5 स्मार्टफोन ब्रैंड्स के क्लटब में शामिल हो गया है। 2021 में हम 5,000 से 15,000 रुपये की कीमत वाली स्मार्टफोन श्रेणी में एक मजबूत पोर्टफोलियो बनाकर अपनी स्थिति को मजबूत करेंगे। हम ग्राहकों को अलग-अलग कीमतों में विभिन्न  विकल्पप प्रदान करेंगे।”

स्पार्क 7 की मुख्य विशेषताएं (3जीबी + 64जीबी) :

स्लो-मो और टाइम लैप्स विडियो फीचर्स के साथ शानदार 16 एमपी का एआई ड्यूल रियर कैमरा 

स्पार्क 7 16एमपी एआई ड्यूल रिय़र कैमरा के साथ क्वॉड फ्लैश से लैस है। प्राइमरी कैमरा में एफ/1.8 का एपर्चर है, जिससे कोई भी व्यक्ति एकदम क्रिस्टल क्लियर फोटो खींच सकता है। इसमें कई प्रीमियम फीचर्स जैसे टाइम लैप्स वीडियो, स्लो मोशन विडियो, बोकेह मोड, एआई ब्यूटी मोड और एआई पोट्रेट मोड है। स्पार्क 7 में  लोगों को स्मार्टफोन से बेहतरीन और जबर्दस्त फोटोग्राफी का अनुभव मिलता  है। 8 एमपी के सेल्फी कैमरा में  एफ 2.0 की एपर्चर है। इसमें यूजर्स ड्यूल फ्रंट फ्लैश के साथ फोटो खींचते समय ब्राइटनेस को एडजस्ट कर सकते हैं। यह स्मार्टफोन से सेल्फी खींचने वाले लोगों के लिए बिल्कुल परफेक्ट है।  

लंबे समय तक चलने वाली 6000 एमएएच बैटरी  

स्पार्क 7 बिग 6000 एमएएच की बैटरी के साथ मिलता है। इसे बेहद सुरक्षित ढंग से चार्ज किया जा सकता है। इसमें यूजर्स को 41 दिन का स्टैंडबाइ टाइम, 42 घंटे का कॉलिंग टाइम, 17 घंटे की वेब ब्राउजिंग , 45 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक, 17 घंटे का गेम प्लेइंग टाइम और 27 घंटे का विडियो प्लेबैक मिलता है। बिग बैटरी कई दूसरे एआई फीचर्स जैसे एआई पावर सेविंग, फुल चार्ज अलर्ट के साथ मिलती है। यह जब पूरी तरह चार्ज हो जाता है तो इस स्मार्टफोन के फीचर्स खुद-ब-खुद इसकी चार्जिंग बंद कर देते हैं, जिससे यह फोन ओवरचार्ज नहीं हो पाता।

बड़ा डिस्प्ले, बड़ा मनोरंजन

720 x 1600  के रिजॉल्यूरशन के साथ 6.52” +डॉट नोच डिस्लेह    आपको बिल्कुपल परफेक्टम सिनेमाई अनुभव देता है। 480 निट्स ब्राइटनेस के साथ 90.34% बॉडी स्क्रींन रेशियो और 20:9 एसपेक्ट् रेशियो बड़ा और प्रभावशाली व्यूxइंग एक्सबपीरिएंस देता है। 

भरपूर स्टो्रेज के साथ शानदार मल्टीरटास्टिंग का आनंद उठायें 

स्पार्क 7 में 64 जीबी के इंटरनल स्टोररेज के साथ 3जीबी का रैम दिया गया है। इसके स्टोेरेज को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है, जिससे आप बिना किसी परेशानी के अपने सभी डिटेल्सट को अपने स्मांर्टफोन में रख सकते हैं। स्पायर्क 7 एंड्रॉयड 11 पर आधारित नवीनतम एचआईओएस 7.5 पर चलता है। इसे दमदार ऑक्टा -कोर 1.8 गीगाहर्ट्ज सीपीयू हीलियो ए25 प्रोसेसर का समर्थन प्राप्त  है, ताकि आप बिना किसी झंझट के स्मादर्टफोन चलाने का सुविधाजनक अनुभव प्राप्तो कर पायें। 

कड़ी सुरक्षा 

स्पार्क 7 में फेस अनलॉक 2.0 और स्मानर्ट फिंगरप्रिंट सेंसर के इन‍-बिल्टा फीचर्स दिये गये हैं, जो यूजर के डेटा और प्राइवेसी को सुरक्षित रखते हैं। फेस अनलॉक 2.0 क्लोऔज्डा आई प्रोटेक्शरन और रौशनी में स्क्रीऑन फिल को सक्षम बनाता है। स्माुर्ट फिंगरप्रिंट सेंसर फोन को महज 0.2 सेकेंड्स में अनलॉक कर देता है और यूजर को फटाफट कॉल रिसीव करने, तस्वीगरें लेने और अलार्म को बंद करने में सक्षम बनाता है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo