Tecno Pova Neo का भारतीय लॉन्च हुआ टीज़, जल्द भारत में ले सकता है एंट्री

Tecno Pova Neo का भारतीय लॉन्च हुआ टीज़, जल्द भारत में ले सकता है एंट्री
HIGHLIGHTS

Tecno Pova Neo को भारत में किया गया टीज़

आगामी फोन Tecno Pova Neo के स्पेक्स हुए लीक

कंपनी earbuds भी दे सकती है साथ में फ्री

Tecno जल्द भारत में अपना Tecno Pova Neo लॉन्च करने के लिए तैयार है। याद दिला दें, टेकनो फोन को पिछले महीने नाइजेरिया में लॉन्च किया गया था। आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर Tecno India ने आगामी फोन Tecno Pova Neo को टीज़ किया है। हालांकि, ट्वीट से लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन जल्द ही आगामी स्मार्टफोन को आधकारिक तौर पर रिलीज़ किया जाना है।

यह भी पढ़ें: Airtel vs Jio vs Vi: नए साल में कौन दे रहा है बेस्ट प्रीपेड प्लान?

रीसेंट लीक के मुताबिक, Tecno जनवरी 2022 में Pova Neo को भारत में लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा, लीक से पुष्टि हुई है कि डिवाइस 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट वेरिएंट में आता है। कंपनी डिवाइस के साथ earbuds को फ्री दे सकती है जिसकी कीमत Rs 1,499 है।

Tecno Pova Neo को पिछले महीने अफ्रीकी बाज़ार में लॉन्च किया गया था। फोन को नाइजेरिया में पहले ही पेश किया जा चुका है और डिवाइस के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत N72,500 (लगभग Rs 13,300) रखी गई है। फोन तीन रंगों गीक ब्लू, ओब्सीडियन ब्लैक और पोवेही रंगों में पेश किया गया है।

Tecno Pova Neo स्पेक्स (Tecno Pova Neo Specs)

Pova Neo में 6.8 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है और इसका रेजोल्यूशन 720 × 1640 पिक्सल है। फोन के फ्रंट पर पंच-होल दिया गया है जिसमें फ्रंट कैमरा मौजूद है। फोन ओक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो P22 चिपसेट द्वारा संचालित है।

यह भी पढ़ें: Jio के धमाकेदार प्लांस के बारे में जानकार भूल जाएंगे अन्य किसी भी प्लान के बारे में, देखें लिस्ट

फोन में ड्यूल रियर-माउंटेड कैमरा दिया गया है और इसके साथ LED फ्लैश दिया गया है। कैमरा सेटअप में 13MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है जिसके साथ AI लेंस दिया गया है। इसके अलावा, फोन के फ्रंट पर 8MP सेल्फी कैमरा मिल रहा है।

Pova Neo में 6,000mAh की बैटरी दी गई है जिसे 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा, डिवाइस को USB टाइप-C चार्जिंग पोर्ट दिया गया है।

यह भी पढ़ें: अगर उठाना चाहते हैं 90GB एक्स्ट्रा वैलिडिटी का लाभ, तो बचे हैं मात्र 2 दिन, देखें यूं धुआंधार कहते हैं इस रिचार्ज को

हैंडसेट को रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। इसके अलावा, फोन में 3.5mm हैडफोन जैक दिया गया है। फोन एंडरोइड 11 OS पर आधारित HiOS v7.6 पर काम करता है। 

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo