Airtel vs Jio vs Vi: नए साल में कौन दे रहा है बेस्ट प्रीपेड प्लान?

Airtel vs Jio vs Vi: नए साल में कौन दे रहा है बेस्ट प्रीपेड प्लान?
HIGHLIGHTS

अभी हाल ही में Airtel-Vi-Jio ने अपने प्लांस की कीमत 20 फीसदी तक बढ़ा दी थी

Airtel, Jio और Vi ने 666 रुपये के नए प्लान पेश किए हैं

666 रुपये के प्लान की वैलिडिटी Airtel-Vi की ओर से 77 दिनों की है, हालांकि Jio अपने इस प्लान में 84 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है

निजी दूरसंचार कंपनियों ने पिछले साल के अंत में अपने प्रीपेड (Prepaid) प्लांस (Plans) के टैरिफ बढ़ाए थे। Jio, Vi, Airtel ने अपने प्रीपेड (Prepaid) प्लांस (Plans) की कीमत में 20 प्रतिशत तक की वृद्धि हुई है। हालांकि इस कदम के बाद भी आज प्रत्येक कंपनी अपने ग्राहकों के लिए विभिन्न रोमांचक नए प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) लेकर आ रही हैं। टेलीकॉम कंपनियां खासतौर पर उनके लिए कई प्लान (Plan) लेकर आई हैं, जो लंबे समय तक के लिए अपने रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) का आनंद लेना चाहते हैं। इन प्लान्स की वैलिडिटी (vailidity) 56 से 84 दिनों के बीच है। इन प्लान्स में अनलिमिटेड (Unlimited) डेटा (Data), अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस कॉल (Call) और SMS आदि का लाभ मिलता है।

यह भी पढ़ें: Airtel, Jio, Vi यूजर अगर स्पैम कॉल से हो गए हैं परेशान तो करें ये काम, मिलेगी फालतू कॉल्स से छुट्टी

Airtel, Jio और Vi ने 666 रुपये की कीमत में आने वाले रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans) पेश किए हैं, इन प्लांस (Plans) की कीमत आपको कुछ अलग लग सकती है लेकिन ये प्लांस (Plans) आपको बहुत से लाभ और ऑफर देते हैं। अगर इन प्लांस (Plans) की वैलिडिटी (vailidity) की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि एयरटेल (Airtel) और वीआई (Vi) के 666 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान (Plan) में आपको 77 दिन के वैलिडिटी (vailidity) दी जा रही है, हालांकि अगर जियो (Jio) के प्लान (Plan) को देखा जाए तो आपको बता देते है कि जियो (Jio) अपने इस प्लान (Plan) के साथ 84 दिनों की वैलिडिटी (vailidity) ऑफर करता है। 

यह भी पढ़ें: 5,000mAh बैटरी और स्नैपड्रैगन 680 से लैस Oppo A36 हुआ लॉन्च, जानें कीमत

एयरटेल (Airtel), जियो (Jio) और वीआई (Vi) का 666 रुपये की कीमत में आने वाला प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) और इसके फायदे 

एयरटेल (Airtel) क्या ऑफर करता है अपने 666 रुपये वाले प्लान (Plan) में

666 रुपये के प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) को रिचार्ज (Recharge) करने पर, एयरटेल (Airtel) आपको प्रतिदिन 1.5GB डेटा (Data) के साथ-साथ अनलिमिटेड (Unlimited) कॉल (Call) और 100 SMS डेली का लाभ देता है। इस प्लान (Plan) में जैसे कि हमने आपको ऊपर भी बताया है कि 77 दिनों की वैलिडिटी (vailidity) मिलती है। एयरटेल (Airtel) अपने ग्राहकों को कुछ अतिरिक्त लाभ भी दे रहा है। इन लाभों में प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन, अपोलो 24 | 7, शॉ एकेडमी का ऑनलाइन कोर्स, फास्टैग पर 100 रुपये का कैशबैक, हेलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक आदि का एक्सेस शामिल है। 

Vi क्या ऑफर करता है अपने 666 रुपये वाले प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) में 

666 रुपये की कीमत में Vi आपको बेहतरीन लाभ प्रदान करता है। इस प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) पर वीआई (Vi) के ग्राहकों को एयरटेल (Airtel) के समान ही लाभ मिलते हैं। वीआई (Vi) के इस प्लान (Plan) में आपको डेली 1.5GB डेटा (Data), डेली 100 SMS और अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) की सुविधा मिलती है। और प्लान (Plan) की वैलिडिटी (vailidity) एयरटेल (Airtel) की तरह 77 दिनों की है। इसके साथ ही वीकेंड डेटा (Data) रोलओवर का लाभ भी इस प्लान (Plan) में आपको मिलता है, इतना ही नहीं इस प्लान (Plan) में आपको ऑल नाइट बिंज का एक्सेस भी मिलता है। 

यह भी पढ़ें: TAGG ने शानदार डिस्प्ले और 24 स्पोर्ट्स मोड के साथ Verve Active स्मार्टवॉच की लॉन्च

जियो (Jio) क्या ऑफर करता है अपने 666 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान (Plan) के साथ 

Jio अपने ग्राहकों के लिए 666 रुपये का रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) भी लेकर आया है। इस प्लान (Plan) के साथ आपको Airtel और Vi की तरह ही डेली 1.5GB डेटा (Data), अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) और 100 SMS डेली की सुविधा मिलती है। इस प्लान (Plan) की वैलिडिटी (vailidity) 84 दिनों की होगी, हालांकि आप जानते है कि इसी कीमत वाले प्लान (Plan) के साथ Airtel-Vi आपको मात्र 77 दिनों की वैलिडिटी (vailidity) ऑफर कर रहा है। इसके अलावा, ग्राहक Jio के विभिन्न ऐप, जैसे कि Jio Tv, Jio Music, Jio Movie, आदि का फ्री में उपयोग कर सकते हैं।

नोट: Airtel,Jio,Vodafone idea के सबसे बेहतरीन रिचार्ज प्लांस यहाँ देखें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo