TAGG ने शानदार डिस्प्ले और 24 स्पोर्ट्स मोड के साथ Verve Active स्मार्टवॉच की लॉन्च

TAGG ने शानदार डिस्प्ले और 24 स्पोर्ट्स मोड के साथ Verve Active स्मार्टवॉच की लॉन्च
HIGHLIGHTS

1899 रुपये है TAGG Verve Active Smartwatch की कीमत

24 स्पोर्ट्स मोड और बॉडी टेम्परेचर सेंसर से लैस है नई स्मार्टवॉच

Flipkart पर सेल में आएगी TAGG Verve Active Smartwatch

TAGG, एक प्रमुख घरेलू तकनीकी लाइफस्टाइल इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड है। कंपनी ने आज Verve सीरीज की अपनी अगली स्मार्टवॉच, TAGG Verve Active लॉन्च कर रही है। यह स्मार्टवॉच 1.70 इंच की सबसे बड़ी स्क्रीन के साथ 1899 रुपये की बेहद किफायती कीमत के साथ आती है। जिससे यह इस प्राइस सेगमेंट (2000 रुपये से कम) में 24 स्पोर्ट्स मोड और बॉडी टेम्परेचर सेंसर के साथ सबसे बड़ी स्क्रीन पेश करने वाली एकमात्र स्मार्टवॉच बन गई है।

यह भी पढ़ें: कल भारत में लॉन्च से पहले Geekbench पर नज़र आया OnePlus 9RT, इन स्पेक्स की हुई पुष्टि

2022 में कंपनी की पहली पेशकश के बारे में एक बयान में, TAGG के सह-संस्थापक रोहित ढींगरा ने कहा, “कंपनी अपने बेहतरीन उत्पादों के लिए एक किफायती मूल्य सीमा पर उत्कृष्ट सुविधाओं के साथ जानी जाती है। TAGG ने नवंबर की शुरुआत में अपनी तीसरी स्मार्टवॉच Verve Neo लॉन्च की और एक महीने के भीतर, यह Amazon India पर सबसे ज्यादा बिकने वाली हॉटसेलर स्मार्टवॉच में से एक है। विरासत को आगे बढ़ाते हुए, कंपनी ने एक और स्मार्टवॉच, वर्व एक्टिव लॉन्च की है, जो विशिष्ट विशेषताओं के साथ अपने पूर्ववर्ती की तरह सस्ती है।

एक फिटनेस ट्रैकर होने के अलावा, यह एक बेहतर सेंसर के साथ आती है, TAGG Verve Active एक अपडेटेड हार्ट रेट सेंसर के साथ एक संपूर्ण स्वास्थ्य सेवा प्रदान करती है जो 24 घंटे आपकी हृदय गति पर नज़र रखती है। इसमें एक बेहतर SpO2 माप भी है जो रक्त ऑक्सीजन संतृप्ति को मापती है।

tagg smartwatch

इसके अतिरिक्त, घड़ी एक सटीक तापमान सेंसर भी प्रदान करती है। महिलाओं के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए, TAGG Verve Active मासिक धर्म चक्र को ट्रैक करती है, ताकि कोई अन्य महत्वपूर्ण कार्यों पर ध्यान केंद्रित कर सके और स्मार्टवॉच ट्रैकर को अपनी चिंताओं को दे सके।

यह भी पढ़ें: 5 दिन बाद भारत में लॉन्च हो सकता है realme का यह फोन, कीमत हो सकती है Rs 14,499

24 स्पोर्ट्स मोड विकल्पों के साथ, 35 दिनों का स्टैंडबाय टाइम और एक Realtek8752x चिपसेट प्रोसेसर। TAGG Verve Active आपके अनुभव को इन-ऐप GPS और 100+ वॉचफेस के साथ बढ़ाने के लिए एक समर्पित ऐप के साथ आता है।

TAGG Verve Active का वजन सिर्फ 38 ग्राम है, IP68 वाटरप्रूफ है, और 2.5D फुल-स्क्रीन टच के साथ आता है। इसके अलावा, TAGG Verve Active में SMS और कॉल अलर्ट, QQ WeChat, Facebook, Line, WhatsApp और अन्य रिमाइंडर हैं जो आपको केवल महत्वपूर्ण कॉल, मौसम पूर्वानुमान, एक टाइमर, एक स्टॉपवॉच पर नज़र रखने में मदद कर सकते हैं। गतिविधियां। TAGG Verve Active 12 महीने की वारंटी के साथ आता है।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio के पिटारे में हैं ये दो Plans लेकिन 20 रुपये कम में इस Recharge ने मचा दिया हंगामा, देखें क्यूँ है बेस्ट

TAGG Verve Active कल से Flipkart India पर मात्र 1899 रुपये में उपलब्ध होगी।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo