6000mAh की ताबड़तोड़ बैटरी और 9GB तक की रैम से लैस Tecno Pova Neo 5G आज इंडिया में होगा लॉन्च, देखें कीमत

6000mAh की ताबड़तोड़ बैटरी और 9GB तक की रैम से लैस Tecno Pova Neo 5G आज इंडिया में होगा लॉन्च, देखें कीमत
HIGHLIGHTS

अगर आप सस्ता 5जी फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो बस आज का दिन ही आपका यह इंतज़ार खत्म होने वाला है।

दरअसल Tecno स्मार्टफोन कंपनी मार्केट में एक सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है, जो Tecno Pova Neo 5G के तौर पर लॉन्च किया जाएगा

फोन को भारत में 23 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा (यानि आज ही इंडिया के बाजार में इस फोन की एंट्री होने वाली है)।

अगर आप सस्ता 5जी फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो बस आज का दिन ही आपका यह इंतज़ार खत्म होने वाला है। दरअसल Tecno स्मार्टफोन कंपनी मार्केट में एक सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है, जो Tecno Pova Neo 5G के तौर पर लॉन्च किया जाएगा। फोन को भारत में 23 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा (यानि आज ही इंडिया के बाजार में इस फोन की एंट्री होने वाली है)। Tecno Pova Neo 5G फोन में 6000mAh की बैटरी होने की संभावना है, इतना ही नहीं, इसमें आपको 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगा। यह फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 चिपसेट से लैस होने वाला है। 

यह भी पढ़ें: पूरे एक महीने चलता है Reliance Jio का ये तोडू रिचार्ज प्लान, यूजर्स के मजे पर Vi-Airtel की आफत

हाल ही में आई एक रिपोर्ट में इस फोन की भारत में कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानकारी दी गई थी। इस रिपोर्ट के मुताबिक, फोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। आइए जानते है कि आखिर इस फोन की कीमत क्या हो सकती है और इसके स्पेक्स पर भी एक नजर डालते हैं कि आखिर इस फोन में आपको कैसे स्पेक्स मिल सकते हैं। 

Tecno Pova Neo 5G की भारत में कीमत क्या हो सकती है? 

Tecno Pova Neo 5G की कीमत भारत में 17,000 रुपये से 19,000 रुपये के बीच हो सकती है। Tecno Pova Neo 5G को सफायर ब्लैक और स्प्रिंट ब्लू रंग में लॉन्च किया जा सकता है।

Tecno Pova Neo 5G के अनुमानित स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

Tecno Pova Neo 5G

Tecno Pova Neo 5G फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 प्रोसेसर पर काम कर सकता है, इतना ही इसमें आपको एक 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 6000mAh की बैटरी भी मिल सकती है। फोन में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज होने की भी संभावना है। साथ ही फोन एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा।

Tecno Pova Neo 5G फोन में 6.9 इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा। टेक्नो के इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा जिसका प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का होगा। कैमरे के साथ एलईडी फ्लैश लाइट भी मिलेगी। सेल्फी के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। Tecno Pova Neo 5G के साथ छह 5G बैंड और वाई-फाई 6 का भी सपोर्ट मिलेगा। Tecno की ओर से इस फोन में 5GB तक वर्चुअल रैम उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: ड्रामा फिल्म 'लिटिल थॉमस' में नजर आएंगी रसिका दुग्गल

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo