टेक्‍नो ने एआइ कैमरा और एंड्राइड 9 पाई पॉवर्ड ‘कैमॅन iSKY 3’ स्‍मार्टफोन को किया लॉन्च

टेक्‍नो ने एआइ कैमरा और एंड्राइड 9 पाई पॉवर्ड ‘कैमॅन iSKY 3’ स्‍मार्टफोन को किया लॉन्च
HIGHLIGHTS

टेक्‍नो कैमॅन iSKY3 की कीमत 8599 रूपये है, यह 9 हजार से कम कीमत के सेगमेंट में एक ही डिवाइस में एंड्रॉयड 9 पाइ, 8एमपी एआइ सेल्‍फी, 13+2एमपी एआइ ड्युअल रियर कैमरा और 6.2-इंच के बेहतरीन डिस्‍प्‍ले से युक्‍त पहला स्‍मार्टफोन है।

होली का त्‍योहार बस आने ही वाला है। इस उत्‍सव को और भी खास बनाने के लिये ट्रांसियॉन इंडिया के एक ऑफलाइन कैमरा-सेंटिंग स्‍मार्टफोन ब्रांड टेक्‍नो ने एक नये स्‍मार्टफोन को लॉन्‍च किया है। इस स्‍मार्टफोन का नाम है टेक्‍नो कैमॅन iSKY3 और यह 'आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस के उन्‍नत पावर' से युक्‍त है। ब्रांड ने आज नवीनतम 'एंड्रॉयड 9 पाइ' ऑपरेटिंग सिस्‍टम के साथ अपना पहला स्‍मार्टफोन पेश किया है, जो यूजर इंटरफेस को अधिक राउंडेड और वाइब्रेंट बनाता है। 

टेक्‍नो 'बेस्‍ट एनी लाइट' स्‍मार्टफोन फोटोग्राफी अनुभव को ग्राहकों के लिये सुलभ बनाने के लिये प्रतिबद्ध है। इसके लिये निरंतर अत्‍याधुनिक मोबाइल कैमरा टेक्‍नोलॉजी को 6-15 हजार रूपये के सेगमेंट में सभी के लिये उपलब्‍ध कराने का प्रयास किया जाता है। पोर्टफोलियो में इस नये स्‍मार्टफोन के लॉन्‍च होने के साथ ब्रांड द्वारा समग्र स्‍मार्टफोन अनुभव को ग्राहकों के लिये अधिक स्‍मूद, स्‍मार्ट, दिलचस्‍प और उनके इस्‍तेमाल के पैटर्न्‍स के अनुरूप बनाने के लिये एक और पहल की जा रही है। 

श्री अरिजीत तालपात्रा, सीईओ, ट्रांसियॉन इंडिया ने कहा, ''टेक्‍नो में, ग्राहक-केन्द्रियता हमारे मूल में है और हम ग्राहकों के फीडबैक एवं सुझावों के आधार पर सार्थक उत्‍पादों/खूबियों को पेश करने के लिये निरंतर काम करते रहते हैं, जो उनके समग्र स्‍मार्टफोन अनुभव को बेहतर बनाता है। इस लक्ष्‍य को पूरा करने के लिये, हमारा नया उत्‍पाद कैमॅन iSKY3 नवीनतम इंट्युटिव सॉफ्टवेयर एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्‍टम द्वारा पावर्ड है, जो उपभोक्‍ता स्‍मार्टफोन अनुभव को बदल देगा। यह डिवाइस आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस के पावर का लाभ उठाती है, ताकि मशीन लर्निंग, डिजिटल वेलबीइंग और सिम्‍प्‍लीसिटी पर जोर देकर एक अधिक  बेहतर अनुभव दिया जा सके। कैमॅन iSKY3 8599 रूपये की कीमत में एक फ्यूचर-रेडी ''एआइ-पावर्ड पैक्‍ड'' डिवाइस है। इसे आज के टेक सेवी युवाओं की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिये डिजाइन किया गया है, जो ऐसा स्‍मार्टफोन चाहते हैं, जो अधिक फास्‍ट, स्‍मार्ट और ज्‍यादा कैमरो वाला हो। एक ऐसा स्‍मार्टफोन जिससे किसी भी तरह की रौशनी में शू‍ट किया जा सकता है, जिसकी बैटरी लंबे समय तक चलती है और जिसकी पेशकश बेहद किफायती कीमतों में नवीनतम नवाचारों के साथ की गई है।  

कैमॅन iSKY3 को एक मनचाहा स्‍मार्टफोन बनाने वाली खूबियां : 

I. बेस्‍ट एनी लाइट एआइ कैमरा किट के जरिये फोटोग्राफी अधिक सहज ज्ञान युक्‍त बन रही है 

कैमॅन iSKY3 एक प्रीमियम ट्विन कैमरा सेटअप के साथ पैक्‍ड है, जो एक 13 एमपी के प्राइमरी कैमरा का इंटीग्रेशन है, जिसमें क्‍वाड फ्लैश के साथ श्रेणी में सर्वश्रेष्‍ठ f/1.8 एपरचर है, जो उपयोगकर्ताओं को बेहद कम रौशनी में भी बेहद साफ तस्‍वीरें लेने में सक्षम बनाता है और 2एमपी डेप्‍थ-सेंसिंग लेंस असली पोट्रेट्स के लिये बिल्‍कुल उपयुक्‍त है। डिवाइस को 4x डिजिटल जूम के साथ सपोर्ट भी प्रदान किया गया है, जो यूजर्स को दूर से भी हाइ क्‍वालिटी क्‍लोज-अप शॉट्स लेने में सक्षम बनाता है और इस तरह क्लियर फोटोग्राफी को सक्षम बनाता है। 

सेल्‍फी के शौकीनों के लिये 8एमपी एआइ सेल्‍फी कैमरा f/2.0  एपरचर 78-डिग्री वाइड एंगल और फ्रंट फ्लैश से सुसज्जित है, जिससे बेहतर क्‍वालिटी के सेल्‍फीज एवं ग्रुपीज के लिये अधिक रौशनी को कैप्‍चर करने में मदद मिलती है, फिर चाहे आप किसी भी नजारों और रौशनी में हों। इसके साथ ही, डिवाइस की पेशकश 6-लेवल एआइ ब्‍यूटी मोड के साथ की गई है , जो ग्राहकों की पसंद के अनुसार ऐडजस्‍टमेंट को सक्षम बनाता है। यह अधिक रियल सेल्‍फीज देने के लिये  भारतीय स्किन टोन पर 228 फेशियल प्‍वाइंट्स तक को स्‍कैन करता है। 

II. एंड्रॉयड9 पाइ पर आधारित एचआइओएस 4.6 : सिम्‍प्‍लीसिटी, स्‍पीड, लोकैलाइजेशन एवं आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस 

कैमॅन iSKY3 एचआइओएस 4.6 से सुसज्जित है, जो स्‍मार्टफोन यूजर्स को कस्‍टमाइज्‍ड अनुभव देने के लिये आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस का इस्‍तेमाल करती है, जैसे कि 
• स्‍मार्ट पैनल आपके काम को किसी भी स्‍क्रीन पर आपके पसंदीदा फीचर्स तक डायरेक्‍ट पहुंचाकर उसे अधिक तेज बनाने के लिये व्‍यवि‍स्‍थत करता है। जैसे कि 2 स्‍टेप में सेल्‍फी लें, 2 स्‍टेप्‍स में पेटीएम के साथ स्‍कैन एवं पे करें इत्‍यादि (ओटीए अपडेट के जरिये उपलब्‍ध होगा)
• सभी जरूरतों के लिये स्‍क्रीन – जब आप शहर में अपने डेस्टिनेशन के लिये कोई सिटी कैब बुक करना चाहते हैं, तो आप जीरोस्‍क्रीन में 'कॉल ए कैब' कार्ड का इस्‍तेमाल कर सकते हैं।
• इंटिट्युटिव नैविगेशन बेसिस इन-डेप्‍थ माइनिंग और मैचिंग, जोकि विभिन्‍न एप्‍लीकेशन्‍स जैसे कि ट्रैवेल, ब्राउजिंग, न्‍यूज या पेमेंट का इस्‍तेमाल करने वाले लोगों की पसंद एवं आदतों के अनुसार है। सॉफ्टवेयर खुद-ब-खुद मौजूदा ऐक्‍शन के आधार पर आपके अगले ऐक्‍शन का अनुमान लगाता है और आपको सीधे किसी खास एप्‍प के सेक्‍शन में ले जाने के लिये एक शॉर्टकट दिखाता है, जो इससे निपटते हैं।
• अधिक निरंतर और एडैप्टिव बैटरी एक्‍सपीरिएंस जो आपके द्वारा सबसे अधिक इस्‍तेमाल होने वाले एप्‍प को याद रखता है और उनके लिये बैटरी को सबसे पहले उपलब्‍ध कराता है।
• एंड्रॉयड के लिये डिजिटल वेलबीइंग फीचर्स, एक नये डैशबोर्ड सहित जोकि आपको यह समझने में मदद करता है कि आप अपने डिवाइस पर समय किस तरह बिता रहे हैं। ना डु नॉट डिस्‍टर्ब फीचर सभी विजुअल बाधाओं को साइलेंस कर देता है, जो आपके स्‍क्रीन पर पॉप अप होते हैं।
• स्विच मोबाइल डेटा आपको सिर्फएक स्‍टेप ऑपरेशन से आसानी से दो सिम कार्ड्स के बीच चेंजओवर करने में सक्षम बनाता है  (ओटीए अपडेट के जरिये उपलब्‍ध होगी)
• बाइक चलाते समय, बाइक मोड आपको कॉल रिजेक्‍ट करने और खुद –ब-खुद मैसेज रिप्‍लाई करने में मदद करेगा। (ओटीए अपडेट के जरिये उपलब्‍ध होगी)

III. मिलेनियल्‍स द्वारा प्रेरित प्रीमियम डिजाइन 

कैमॅन iSKY3 में 19:9 रेशो के साथ एक बेहतरीन 6.2'' एचडी+नोच डिस्‍प्‍ले लगा है, जो इसे 88% का स्‍क्रीन टु बॉडी रेशियो देता है, जिससे स्‍मार्टफोन पर गेम्‍स खेलते और फिल्‍म देखते समय ज्‍यादा बेहतर अनुभव मिलता है। इसके साथ ही सिमेट्रिकल कर्व्‍स, राउंडेड एजेज और सिर्फ 150 ग्राम के वजन के साथ यह डिवाइस हाथ में बेहद हल्‍की महसूस होती है। यह एक परफेक्‍ट स्‍मार्टफोन है, जिसे एक हाथ से भी आसानी से चलाया जा सकता है। यह 4 रंगों : मिडनाइट ब्‍लैक, एक्‍वा ब्‍लू, शैम्‍पेन गोल्‍ड और नेबुला ब्‍लैक में उपलब्‍ध है।

IV. 9 हजार से कम कीमत में पावरफुल परफॉर्मेंस का पंच 

कैमॅन iSKY3 सिर्फ उम्‍दा कैमरा दक्षताओं और अच्‍छे लुक्‍स के लिये ही मशहूर नहीं है, बल्कि इसकी पेशकश पावर एवं परफॉर्मेंस के साथ भी की गई है। स्‍मार्टफोन 2जीबी रैम और 32 जीबी रोम स्‍टोरेज के साथ 2.0 गीगाहार्ट्ज 64 बिट क्‍वॉडकोर प्रोसेसर का इस्‍तेमाल करता है, जो 256जीबी तक एक्‍सपैंडेबल मैमोरी को सपोर्ट कर सकता है। यह डेटिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्‍लॉट के साथ एक ड्युअल सिम स्‍मार्टफोन है और उपभोक्‍ता को एक ही समय में दोनों सिम कार्ड्स में 4जी वोल्‍टे का इस्‍तेमाल करने में सक्षम बनाता है।

3500एमएएच पावर बीस्‍ट 350 घंटों के स्‍टैंडबाइ टाइम, 12 घंटों की कॉलिंग, 6.5 घंटों की ब्राउजिंग, 98 घंटे के म्‍यूजिक प्‍ले और 7 घंटों की गेमिंग के साथ पूरे दिन काम कर सकती है। इसके साथ ही बैटरी लैब फीचर की पेशकश एआइ पावर मैनेजमेंट के साथ की गई है, जो ग्राहक के स्‍मार्टफोन के इस्‍तेमाल के पैटर्न पर नजर रखता है और हार्डवेयर के पावर सेविंग मोड जैसे कि एप्‍प, सेंसर और सीपीयू को इंटेलीजेंट तरीके से ऐडजस्‍ट कर बैटरी लाइफ को ऑप्टिमाइज करता है। 

V. मोबाइल सिक्‍युरिटी को बढ़ायें 

इसके प्राइस सेगमेंट में नई मिसाल कायम करते हुये कैमॅन iSKY3 एआइ फेस एनालॉग फीचर की पेशकश की गई है, जो निश्चित रूप से आज के इंस्‍टा-जेनरेशन को पसंद आयेगा। स्‍मार्टफोन डिवाइस को अनलॉक करने के लिये 128 फेशियल प्‍वाइंट्स को पहचानता है। इसके अतिरिक्‍त, एक एंटी-ऑयल फिंगरप्रिंट सेंसर का अनूठा लोकैलाइज्‍ड फीचर भी इसमें मौजूद है, जो सभी भारतीय लाइफस्‍टाइल और मौसम स्थितियों के अंतर्गत फोन को परेशानी मुक्‍त पहुंच उपलब्‍ध कराती है, जोकि इसे और भी ज्‍यादा यूजर फ्रेंडली बनाते हैं। इससे कॉल्‍स उठाना, फोन को अनलॉक करना, एप्‍प लॉक तक पहुंचना और तस्‍वीरे लेना और भी ज्‍यादा आनंददायक बन जाता है।   

VI. ऑफ्टर-सेल सर्विस ब्रांड प्रॉमिस

टेक्‍नो के सभी उत्‍पादों की पेशकश एक ''111'' ब्रांड प्रॉमिस के साथ की जाती है – 1-टाइम स्‍क्रीन रिप्‍लेसमेंट, 100-डेज फ्री रिप्‍लेसमेंट और 1-मंथ एक्‍सटेंडेड वारंटी। 
 

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo