Netflix पर हो रही है Shaitan की Streaming, फ्री में देखनी है तो कर लें ये काम

Netflix पर हो रही है Shaitan की Streaming, फ्री में देखनी है तो कर लें ये काम
HIGHLIGHTS

R Madhavan और Ajay Devgn की Shaitan को फ्री में देखने के लिए ये काम कर लें।

Shaitan इस समय OTT पर बेहद प्रचलन में हैं, ऐसे में इसे आप इस वीकेंड जरूर देखना चाहेंगे।

यहाँ आपको Airtel के Netflix के साथ आने वाले प्लांस के बारे में जानकारी मिलेगी।

अगर आप Ajay Devgn और R Madhavan की Shaitan को देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको Netflix Subscription की जरूरत होने वाली है। अब अगर आपको लगता है कि Netflix का Subscription Price महंगा है तो ऐसा भी नहीं है क्योंकि आपको 199 रुपए महीने का प्लान भी मिल सकता है, यह आपको 720P मतलब HD Quality में Content दिखाने वाला है।

इसके अलावा आप इस प्लान के साथ एक ही डिवाइस इस्तेमाल कर सकते हैं, हालांकि यह डिवाइस TV, Computer, Mobile Phone या Tablet हो सकता है। इसके अलावा Netflix के पास एक 149 रुपये वाला प्लान भी है। हालांकि इसमें आपको 480p क्वालिटी मिलती है, इस प्लान के साथ आप Mobile Phone और Tablet को इस्तेमाल सकते हैं, लेकिन एक समय पर एक ही डिवाइस पर आप कॉन्टेन्ट का आनंद ले सकते हैं।

अलग से Netflix Plan लेने के बजाए Recharge Plan के साथ उठा लें लाभ

अगर आप अलग से Netflix Subscription नहीं लेना चाहते हैं, क्योंकि आपको Netflix Subscription Price महंगा लग रहा है तो आप अपने रिचार्ज प्लान के साथ भी इस सुविधा का लाभ ले सकते हैं। अब अगर आप Airtel का Number इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए कुछ ऐसे Recharge Plans कंपनी के पास हैं जो आपको Netflix Subscription Free में प्रदान कर सकते हैं। आइए जानते हैं इन Recharge Plans के बारे में!

Airtel के पास Netflix OTT Platform के साथ 3 Recharge Plans हैं!

Airtel के पास Netflix के Subscription के साथ 3 OTT Recharge Plans हैं। हालांकि इस लिस्ट में बताए जाने वाले Recharge Plans में एक Plan Prepaid Recharge है, इसके अलावा अन्य दो रिचार्ज प्लांस की बात करें तो वह Postpaid Recharge Plans हैं। ये Recharge Plans 1499 रुपये की कीमत में आता है, यह Prepaid Recharge Plan है। इसके अलावा दो Postpaid Recharge Plans के प्राइस की बात करें तो यह 1,199 रुपये और 1,499 रुपये में आते हैं। आइए अब विस्तार से इन सभी रिचार्ज प्लांस के बारे में जानते हैं।

आइए जानते है कि Airtel के 1,499 रुपये के Prepaid Recharge Plan में 3GB डेली डेटा मिलता है। इसके अलावा प्लान ग्राहकों को Unlimited Calling भी प्रदान करता है। 100 SMS डेली मिलने से आप SMS का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान की वैलिडीटी की बात करें तो यह 84 दिन यानि आम भाषा में कहें तो यह प्लान 3 महीने के लिए आता है।

इस रिचार्ज के साथ Unlimited 5G Internet मिलता है। इसके अलावा प्लान में Netflix का Subscription भी मिलता है। प्लान के साथ Apollo 24/7 सर्कल और Free Hellotunes के साथ Wynk Music का भी एक्सेस मिलता है। आइए अब जानते है कि आखिर Airtel के Netflix Subscription के साथ आने वाले Postpaid Plans में क्या मिलता है।

Airtel के Postpaid Plans में Netflix के अलावा क्या क्या मिलता है, आइए जानते हैं।

अगर 1199 रुपये के Postpaid Plan की बात की जाए तो इस प्लान में एक रेगुलर सिम के अलावा 3 add-on SIM चलाए जा सकते हैं। प्लान में 150GB डेटा के अलावा 200GB तक डेटा रोलओवर की सुविधा मिलती है। प्लान में Unlimited Calling और 100 SMS भी डेली मिलते हैं। OTT की बात करें तो इस प्लान में Netflix, Amazon Prime Video और Disney+ Hotstar का एक्सेस मिलता है।

इसके अलावा 1499 रुपये के Postpaid Plan की बात करें तो इस प्लान में 200GB डेटा के साथ ही 200GB डेटा रोलओवर की सुविधा मिलती है। हालांकि इस प्लान में एक रेगुलर सिम के अलावा अन्य चार Family Add-on SIM का आनंद लिया जा सकता है। प्लान के साथ ग्राहकों को Unlimited Calling और 100 SMS भी डेली मिलते हैं। OTT Platforms की बात करें तो यह प्लान Netflix, Amazon Prime Video और Disney+ Hotstar का एक्सेस मिलता है।

Shaitan देखने के लिए अभी खरीद लें ये प्लांस

अगर आप अपने घर पर इस समय ट्रेंड में चल रही फिल्म Shaitan देखना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आप इन प्लांस को ले सकते है। जैसे ही आप प्लान लेते हैं तो आपको यह Subscription भी फ्री में मिल जाने वाले हैं। इसके अलावा आपको डेटा, कॉलिंग और अन्य बहुत से बेनेफिट भी मिल जाने वाले हैं। ऐसे में आपको अलग से OTT Subscription लेने की जरूरत नहीं होने वाली है। आप केवल इस काम को करके ही शैतान फिल्म का आनंद ले सकते हैं।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo