Bhaiyya Ji Trailer OUT! अब निवेदन नहीं नरसंहार होगा, 100वीं फिल्म में भौकाल मचाएंगे मनोज बाजपेयी

Bhaiyya Ji Trailer OUT! अब निवेदन नहीं नरसंहार होगा, 100वीं फिल्म में भौकाल मचाएंगे मनोज बाजपेयी
HIGHLIGHTS

मनोज बाजपेयी अपनी 100वीं फिल्म "Bhaiyya Ji" के रिलीज के लिए तैयार हैं।

फैन्स बेसब्री से इस क्राइम थ्रिलर के रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं जो बहुत जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

अब Bhaiyya Ji के निर्माताओं ने दर्शकों के लंबे इंतज़ार के बाद इस फिल्म का ट्रेलर साझा किया है जिसने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है।

मनोज बाजपेयी अपनी 100वीं फिल्म “Bhaiyya Ji” के रिलीज के लिए तैयार हैं। फैन्स बेसब्री से इस क्राइम थ्रिलर के रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं जो बहुत जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देगी। अब Bhaiyya Ji के निर्माताओं ने दर्शकों के लंबे इंतज़ार के बाद इस फिल्म का ट्रेलर साझा किया है जिसने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है।

Bhaiyya Ji Trailer OUT!

ट्रेलर से खुलासा हुआ है कि इस फिल्म की कहानी बिहार की पृष्ठभूमि पर बनी है। यह मनोज बाजपेयी के किरदार पर आधारित है जिन्हें भैया जी के नाम से भी जाना जाता है, जो अपने भाई की हत्या का बदला लेने के लिए हिंसा पर उतर आते हैं। ट्रेलर में से एक खास लाइन, “अब निवेदन नहीं, नरसंहार होगा” स्पष्ट संकेत देती है कि यह फिल्म तेज़ ऐक्शन सीक्वेंस से भरपूर होगी।

यह भी पढ़ें: Google Wallet भारत में हुआ लॉन्च, Google Pay से कैसे है अलग और कैसे होगा इस्तेमाल, यहाँ जानें सबकुछ

इसके अलावा, ट्रेलर में मनोज बाजपेयी और विरोधी सुविन्दर पाल विकी के बीच एक बड़ा आमना-सामना भी दिखाया गया है। इन सीन्स में मनोज को फावड़ा चलाते हुए दिखाया गया है क्योंकि वे अपने दुश्मनों के खिलाफ मुकाबला करते हैं। ट्रेलर यहाँ देखें: 

“The Family Man” के कलाकार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस फिल्म का ट्रेलर भी शेयर किया है। उन्होंने लिखा, भैया नहीं… भैया जी! आ गए हैं, अपने प्रतिशोध की झलक लेकर। ट्रेलर आउट नाओ, लिंक इन बायो। मिलिए #भैयाजी से, 24 मई से, अपने नजदीकी सिनेमा-घरों में#MB100।”

यह भी पढ़ें: Netflix पर हो रही है Shaitan की Streaming, फ्री में देखनी है तो कर लें ये काम

ट्रेलर ने हाल ही में सकारात्मक प्रतिक्रियाएं प्राप्त की हैं, जैसा कि कॉमेंट सेक्शन से स्पष्ट है। एक फैन ने कॉमेंट किया, “भैया जी की अवधारणा की शुरुआती प्रशंसा ऐसी लगती है जैसे John Wick का भारतीय वर्जन हो। अंग्रेजी में इसका मतलब कुत्ता है और यहाँ यह उसके छोटे भाई के बारे में है”, एक अन्य ने लिखा, “मैं मनोज जी का फैन हूँ। उनकी लगभग सारी फिल्में देखी हैं। 24 को इस फिल्म को फर्स्ट डे फर्स्ट शो पर जरूर देखें।” एक फैन ने यह भी कॉमेंट किया, “भैया जी से बच्चे उनके फैन हैं, फैमिली मैन से पुरुष उनके फैन हैं, गैंग्स ऑफ वासेपुर से लेजेंड्स उनके फैन हैं”, दूसरों ने भी कुछ इसी तरह के कॉमेंट किए।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo