हंसी के ठहाके कर देंगे पेट में दर्द! इस वीकेंड बना लें ये लेटेस्ट ब्लॉकबस्टर कॉमेडी फिल्में देखने का प्लान

हंसी के ठहाके कर देंगे पेट में दर्द! इस वीकेंड बना लें ये लेटेस्ट ब्लॉकबस्टर कॉमेडी फिल्में देखने का प्लान
HIGHLIGHTS

भारतीय सिनेमा ने अतीत में कई बेहतरीन कॉमेडी फिल्में बनाई हैं जो आज भी दर्शकों के दिलों में बसती हैं।

लेकिन हाल के दिनों में भी ऐसी कई फिल्में आई हैं जिन्होंने अपनी कहानियों और अभिनय से हमें खूब हंसाने का काम किया है।

नीचे दी गई लेटेस्ट बॉलीवुड कॉमेडी फिल्मों की लिस्ट काफी मशहूर हुई है और यह आपका मनोरंजन करने की पूरी गारंटी लेती है।

Top Bollywood Comedy Movies On OTT: भारतीय सिनेमा ने अतीत में कई बेहतरीन कॉमेडी फिल्में बनाई हैं जो आज भी दर्शकों के दिलों में बसती हैं। लेकिन हाल के दिनों में भी ऐसी कई फिल्में आई हैं जिन्होंने अपनी कहानियों और अभिनय से हमें खूब हंसाने का काम किया है। नीचे दी गई लेटेस्ट बॉलीवुड कॉमेडी फिल्मों की लिस्ट काफी मशहूर हुई है और यह आपका मनोरंजन करने की पूरी गारंटी लेती है।

Madgaon Express

लेटेस्ट हिंदी कॉमेडी फिल्मों में से एक “मडगांव एक्सप्रेस” है। यह कहानी तीन बचपन के दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो गोवा की एक ट्रिपल पर जाने का फैसला करते हैं। लेकिन, उनके बेकार फैसले उन्हें मुसीबत और उलझन में डाल देते हैं। यह फिल्म Amazon Prime Video पर देखने के लिए उपलब्ध है।

Laapataa Ladies 

“Laapataa Ladies” भी नई बॉलीवुड कॉमेडी फिल्मों में से एक है। यह दो दुल्हनों की दिल छू जाने वाली कहानी है जो एक ही ट्रेन में खो जाती हैं। अपने इस रोमांच के दौरान, उन्हें खुद को जानने का मौका मिलता है। इस फिल्म को आप स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म Netflix पर देख सकते हैं।

Dunki 

बॉलीवुड की हालिया कॉमेडी फिल्मों में से एक डंकी है। यह फिलरं हार्डी और उसके दोस्तों के बारे में है, जो कई कोशिशों के बाद भी यूके का वीजा नहीं ले पाते। इस वजह से वे चुपके से अवैध रास्ते से लंदन जाने का फैसला करते हैं। “Dunki” फिल्म को भी Netflix पर देखा जा सकता है।

Fukrey 3 

Fukrey 3 भी हालिया समय की सबसे मजेदार बॉलीवुड फिल्मों में से एक है। यह लोकप्रिय फुकरे सीरीज का तीसरा भाग है। इसमें फुकरे दिल्ली का चुनाव लड़ना चाहते हैं। पैसे कमाने के लिए वे साउथ अफ्रीका का सफर करते हैं और वहां परेशानी में फंस जाते हैं। इस फिल्म की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग Prime Video पर हो रही है।

Dream Girl 2

“ड्रीम गर्ल 2” 2019 की फिल्म “ड्रीम गर्ल” की सीक्वल है। यह कहानी करम के इर्द-गिर्द घूमती है, जो परी से प्यार करता है और उससे शादी करना चाहता है। लेकिन, परी के पिता की शर्तों को पूरा करने के लिए करम जल्दी पैसा कमाने का प्लान बनाता है। इस चक्कर में वह एक लड़की का वेश बना लेता है और फिर कई मजेदार मुलाकातें होती हैं। इस फिल्म को भी Netflix पर देखा जा सकता है।

Crew

“Crew” बॉलीवुड की एक नई कॉमेडी फिल्म है। यह कहानी तीन एयर हॉस्टेस की है जो अपने सपने पूरे करना चाहती हैं। अचानक उन्हें पता चलता है कि उनकी एयरलाइन में सोना तस्करी हो रहा है और वे किसी अनहोनी परिस्थिति में फंस जाती हैं। यह फिल्म बहुत जल्द Netflix पर रिलीज होने वाली है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya

“तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” बॉलीवुड की लेटेस्ट कॉमेडी फिल्मों में से एक है। यह कहानी आर्यन नाम के एक रोबोट इंजीनियर की है जो SIFRA नाम की एक रोबोट से प्यार करने लगता है। यह जानने के बाद भी कि वह एक रोबोट है, आर्यन के प्यार में कमी नहीं आती। वह SIFRA को अपने परिवार से मिलाता है और उससे शादी करना चाहता है। इस फिल्म को आप Prime Video पर देख सकते हैं।

The Archies

“The Archies” लेटेस्ट भारतीय कॉमेडी फिल्मों में से एक है जो कुछ युवा कलाकारों को फिल्म इंडस्ट्री में लेकर आई है। यह कहानी 1960 के दशक की है जो रिवरडेल नाम के एक काल्पनिक शहर में घटती है। यहां दोस्तों का एक ग्रुप अपने प्यारे ग्रीन पार्क को बचाने के लिए लड़ता है। इस फिल्म की स्ट्रीमिंग Netflix पर हो रही है।

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani

“रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” 2023 के आखिर में रिलीज हुई सबसे मजेदार कॉमेडी फिल्मों में से एक है। यह कहानी रॉकी और रानी की है, जो दो बिल्कुल अलग परवरिश और संस्कृति वाले लड़का और लड़की हैं। वे दोनों शादी के लिए अपने-अपने परिवारों की रजामंदी लेने के लिए तीन महीनों तक एक-दूसरे के घरों में रहने का फैसला करते हैं। यह फिल्म Amazon Prime Video पर देखने के लिए उपलब्ध है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo