भारत में जल्द लॉन्च होगा Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition, Amazon पर लाइव हुई माइक्रोसाइट

भारत में जल्द लॉन्च होगा Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition, Amazon पर लाइव हुई माइक्रोसाइट
HIGHLIGHTS

Amazon पर लाइव हुई Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition के लिए माइक्रोसाइट

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition जल्द होगा लॉन्च

Amazon पर उपलब्ध Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition पेज से पता चलता है कि यह "जल्द ही आ रहा है

हाल की रिपोर्टों में दावा किया गया है कि Tecno भारत में Camon 19 Pro Mondrian Edition स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए कमर कस रही है। लॉन्च करीब लग रहा है क्योंकि इसकी माइक्रोसाइट अमेज़न इंडिया पर लाइव हो गई है। पेज दिखाता है कि कैमोन 19 प्रो मोंड्रियन एडिशन कैसा दिखता है और इसकी सबसे महत्वपूर्ण विशेषताएं क्या हैं।

यह भी पढ़ें: 'केजीएफ' के निर्माताओं ने जारी किया 'कांतारा' का शानदार ट्रेलर

Amazon पर उपलब्ध Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition पेज से पता चलता है कि यह "जल्द ही आ रहा है।" यह इंगित करता है कि फोन अगले कुछ दिनों में शुरू होगा और ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2022 सेल के दौरान उपलब्ध हो सकता है।

कैमोन 19 प्रो मोंड्रियन एडिशन का प्रमुख आकर्षण यह है कि इसके बैक पर एक पॉलीक्रोमैटिक फोटोइसोमर तकनीक से लैस है। जैसा कि नीचे की छवि में देखा जा सकता है, फोन के पीछे प्रत्येक ब्लॉक सादे सफेद से कई रंगों में रंग बदल सकता है। फोन की रंग बदलने वाली तकनीक को कंपनी द्वारा "सनलाइट ड्रॉइंग" के रूप में डब्बड किया गया है क्योंकि यह सूरज की रौशनी में रंग बदल सकता है।

tecno camon 19 pro

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition स्पेक्स 

कैमॉन 19 प्रो मोंड्रियन एडिशन में 6.8 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दी गई है जो 1080 x 2460 पिक्सल का फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन, 20.5: 9 पहलू अनुपात और 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। डिवाइस Android 12 के साथ HiOS 8.6 पर काम करता है। सिक्योरिटी के लिए, डिवाइस में साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: मीडियाटेक हीलियो G99 चिपसेट के साथ लॉन्च हुआ POCO M5, मिल रही है 90Hz डिस्प्ले और 50MP कैमरा से है लैस

Camon 19 Pro Mondrian Edition Helio G96 चिपसेट द्वारा संचालित है। इसमें 8 जीबी रैम, 5 जीबी तक वर्चुअल रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है। डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Camon 19 Pro Mondrian Edition में 32 मेगापिक्सल का फ्रन्ट कैमरा दिया गया है। फोन के बैक पर OIS इनेबल्ड 64MP मुख्य कैमरा, 50 मेगापिक्सल टेलीफोटो सेन्सर और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेन्सर और क्वाड LED फ़्लैश का साथ दिया गया है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo