स्पेक्स कम्पेरिज़न: Samsung Galaxy A2 Core Vs Redmi Go

स्पेक्स कम्पेरिज़न: Samsung Galaxy A2 Core Vs Redmi Go
HIGHLIGHTS

दोनों ही एंड्राइड गो प्लेटफार्म पर चलते हैं

1जीबी रैम के साथ आते हैं ये दोनों फोंस

Redmi Go की कीमत Rs 4,499 है

सैमसंग ने भारत में अपना नया Galaxy A2 Core Android Go Edition स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस स्मार्टफ़ोन की तुलना में Xiaomi का Redmi Go स्मार्टफोन पहले से बाज़ार में उपलब्ध है। आज हम इन दोनों स्मार्टफोंस के बीच स्पेसिफिकेशंस की तुलना कर रहे हैं। सैमसंग ने Galaxy A2 Core को Rs 5,290 में लॉन्च किया है और Redmi Go स्मार्टफोन Rs 4,499 की किफायती कीमत में उपलब्ध है। 

Display

Galaxy A2 Core में आपको एक 5-इंच की QHD स्क्रीन मिल रही है, जबकि Redmi Go स्मार्टफोन में 5.0 इंच की HD डिस्प्ले दी गई है और इसका रेज़ोल्यूशन 1280X720 पिक्सल है। इसका एस्पेक्ट रेश्यो 16:9 है। 

Camera

फोटोग्राफी के लिए सैमसंग Galaxy A2 Core में आपको एक 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिल रहा है, साथ ही इसमें सेल्फी आदि के लिए आपको एक 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। Redmi Go में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जिसे LED फ़्लैश के साथ पेयर गया है और यह 7 रियल टाइम फीचर के साथ आता है। रियर कैमरा के ज़रिए 1080p फुल HD विडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है। स्मार्टफोन के फ्रंट पर 5 मेगापिक्सल AI ब्यूटीफाई सेल्फी कैमरा दिया गया है और यह सेल्फी के लिए ऑटो HDR सपोर्ट करता है और इससे HD विडियो कालिंग की जा सकती है। 

Battery

सैमसंग गैलेक्सी A2 कोर में आपको 2600mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जबकि शाओमी के रेड्मी गो स्मार्टफोन में 3000mAh की बैटरी मौजूद है।

Processor

Galaxy A2 Core में आपको Exynos 7870 प्रोसेसर भी मिल रहा है, इस मोबाइल फोन को में आपको 1GB की रैम के साथ और भी अन्य बहुत कुछ मिल रहा है। स्मार्टफोन एंड्राइड पाई पर आधारित है। रेड्मी गो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 चिपसेट से लैस है और  स्मार्टफोन में 1GB रैम और 8GB स्टोरेज दिया गया है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo