सोनी एक्सपीरिया X, XA की कीमत होगी Rs. 48,990, Rs. 20,990

सोनी एक्सपीरिया X, XA की कीमत होगी Rs. 48,990, Rs. 20,990
HIGHLIGHTS

सोनी एक्सपीरिया X स्मार्टफ़ोन 7 जून को उपलब्ध होगा, जबकि एक्सपीरिया XA जून की तीसरे हफ्ते से उपलब्ध होगा.

सोनी ने भारत में एक्सपीरिया X और XA को Rs. 48,990 और Rs. 20,990 की कीमत के साथ पेश किया है. ये दोनों फोंस ड्यूल-सिम स्मार्टफ़ोन हैं और यह 4G सपोर्ट के साथ आते हैं. यह फोंस रिटेल स्टोर्स और ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेज़न इंडिया पर सेल के लिए उपलब्ध होंगे. सोनी एक्सपीरिया X स्मार्टफ़ोन 7 जून को उपलब्ध हो सकता है, इस फोन की प्री-ऑर्डर बुकिंग आधिकारिक सोनी मोबाइल डीलर्स और ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेज़न पर की जा सकती है. यह फ़ोन वाइट, ब्लैक, लाइम गोल्ड और ओरसे गोल्ड रंग में उपलब्ध होगा. एक्सपीरिया XA जून की तीसरे हफ्ते से उपलब्ध होगा. इस फ़ोन के साथ यूजर्स को कुछ फ्री कंटेंट भी मिलेगा- सोनी LIV, हंगामा प्ले और गेमलॉफ्ट, इस फ्री कंटेंट की कीमत Rs. 2700 है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Oppo R7 Plus Full In depth Review (Hindi) Video

सोनी एक्सपीरिया X स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की फुल HD डिस्प्ले और कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 650 प्रोसेसर मौजूद है. साथ ही इसमें 3GB की रैम भी दी गई है. इसके साथ ही इसमें 23 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी दिया गया है. फ़ोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है. इसमें 64GB की स्टोरेज भी दी गई है, साथ ही फ़ोन 2620mAh की बैटरी से लैस है. कंपनी का दावा है कि यह बैटरी दो दिन का बैकअप देगी. 

वहीँ अगर बात करें सोनी एक्सपीरिया XA स्मार्ट के फीचर्स की तो इसमें 5-इंच की HD डिस्प्ले मौजूद है. साथ ही इसमें मीडियाटेक हेलिओ P10 प्रोसेसर के साथ 2GB की रैम भी दी गई है. फ़ोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. फ़ोन 16GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है. साथ ही यह फ़ोन 2300mAh की बैटरी से लैस है. यह फ़ोन एंड्राइड मार्शमैलो v6.0 पर काम करता है.

इसे भी देखें: यू यूनिकॉर्न स्मार्टफ़ोन 31 मई को होगा लॉन्च

इसे भी देखें: HP ने दिखाया बैकपैक PC कॉन्सेप्ट

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo