लीक के जरिए सामने आये सोनी एक्सपीरिया C6 अल्ट्रा के स्पेक्स

लीक के जरिए सामने आये सोनी एक्सपीरिया C6 अल्ट्रा के स्पेक्स
HIGHLIGHTS

इस डिवाइस में 6-इंच की फुल HD डिस्प्ले मौजूद है. यह फ़ोन मीडियाटेक 1.9GHz ओक्टा-कोर MT6755 प्रोसेसर, माली-T680 GPU, 16GB की इंटरनल स्टोरेज और 2GB की रैम से लैस होगा.

अभी तक अघोषित सोनी एक्सपीरिया C6 अल्ट्रा स्मार्टफ़ोन के बारे में कई जानकारियां सामने आ चुकी है. लेकिन अब इस फ़ोन के बारे में एक नया लीक सामने आया है, जिसमें इस फ़ोन से जुड़ी कोई जानकारियां सामने आई हैं.

वैसे बता दें कि, सोनी एक्सपीरिया C5 अल्ट्रा स्मार्टफ़ोन को पिछले साल अगस्त में पेश किया गया था, और अब उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस फ़ोन को एक्सपीरिया C6 अल्ट्रा से रिप्लेस करने के बारे में सोच रही है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

अब NowhereElse ने इस फ़ोन के स्पेक्स के बारे में जानकारी दी है, प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस डिवाइस में 6-इंच की फुल HD डिस्प्ले मौजूद है. यह फ़ोन मीडियाटेक 1.9GHz ओक्टा-कोर MT6755 प्रोसेसर, माली-T680 GPU, 16GB की इंटरनल स्टोरेज और 2GB की रैम से लैस होगा. स्टोरेज को माइक्रो-SD कार्ड के जरिये बढ़ाया भी जा सकता है. इसके साथ ही इस लीक में दावा किया गया है कि, इस फ़ोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 20 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद होगा. रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ आएगा. हालाँकि आपको बता दें कि, अभी तक कंपनी ने इस फ़ोन के बारे में कोई भी घोषणा नहीं की है.

इसे भी देखें: अब आईडिया यूजर्स अपने पोस्टपेड या प्रीपेड अकाउंट से खरीद सकेंगे गूगल प्ले स्टोर के ऐप

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी C5 स्मार्टफ़ोन की तस्वीरें लीक, मेटल बॉडी से हो सकता है लैस

सोर्स , इमेज सोर्स 

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo