Sony ने पेश किया अपना Xperia XZ2 Premium स्मार्टफोन 4K डिस्प्ले से लैस

Sony ने पेश किया अपना Xperia XZ2 Premium स्मार्टफोन 4K डिस्प्ले से लैस
HIGHLIGHTS

Xperia XZ2 Premium स्मार्टफोन सोनी की ओर से यह पहला स्मार्टफोन है जिसे ड्यूल कैमरा सेटअप और 4K HDR पैनल के साथ लॉन्च किया गया था।

MWC में Xperia XZ2 स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट पर कंपनी ने अपने Xperia XZ2 Premium डिवाइस को टीज किया था, और आखिरकार अब इसे लॉन्च कर दिया गया है। आपको बता दें कि स्मार्टफोन में XZ2 और इसी के कॉम्पैक्ट डिवाइस के डिजाईन को जारी रखा गया है। हालाँकि इसमें बाद भी इसमें कुछ बदलाव हैं। 

इस नए डिवाइस की डिस्प्ले, बैटरी और कैमरा में कुछ बड़े बदलाव किये गए हैं। इस न्स्ये डिवाइस की सबसे बड़ी खासियत इसका 4K HDR डिस्प्ले से लैस होना है, साथ ही इसके कैमरा के माध्यम से आप कम रौशनी में भी शानदार तसवीरें ले सकते हैं। कंपनी के अनुसार, इसके कैमरा की लो-लाइट परफॉरमेंस जबरदस्त है। इसका कारण यह भी है कि इसमें ISO 51200 को शामिल किया गया है। 

Flipkart ऑफर्स: इन स्मार्टफोंस पर मिल रहा है डिस्काउंट

इस डिवाइस में एक 5.8-इंच की 4K डिस्प्ले दी गई है। जो अपने आप में काबिले तारीफ़ है। इस डिवाइस पर आपको मूवी आदि देखना और गेमिंग करना बहुत रास आ सकता है। इसके अलावा सोनी में रम्बल फीडबैक को भी पेश किया है, ताकि स्क्रीन पर होने वाली गतिविधियों कोई मैच किया जा सके। नया वाइब्रेशन सिस्टम विडियो, गेमिंग और म्यूजिक आदि सुनने के दौरान काम करता है। 

इसके अलावा इस स्मार्टफोन में आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है, यह सोनी की ओर से पहला डिवाइस है। इस ड्यूल कैमरा में 19-मेगापिक्सल के कलर सेंसर और 12-मेगापिक्सल के मोनोक्रोम सेंसर के कॉम्बो को शामिल किया गया है। हालाँकि यह कोई ज्यादा बड़ी बात नहीं है। इस कैमरा की सबसे ख़ास बात यह है कि यह ISO 51200 पर शूटिंग के दौरान जा सकता है, इसके अलावा विडियो के दौरान यह लगभग 12,800 तक जा सकता है। 

Flipkart ऑफर्स: इन स्मार्टफोंस पर मिल रहा है डिस्काउंट

फोन में स्नेपड्रैगन 845 चिपसेट दिया गया है, और इसमें एक 6GB की रैम भी है। साथ ही इसमें एक 3,540mAh क्षमता की बैटरी दी गई है, और अंत में आपको बता देते हैं कि यह एंड्राइड 8.0 Oreo पर काम करता है।

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo