Nokia 8 और Nokia 3 के लिये जारी हुआ सिक्योरिटी अपडेट

Nokia 8 और Nokia 3 के लिये जारी हुआ सिक्योरिटी अपडेट
HIGHLIGHTS

Nokia 8 के अपडेट की साइज 87MB और Nokia 3 के अपडेट की साइज 80MB है.

HMD ने अपने Nokia 8 और Nokia 3 स्मार्टफोन्स के लिए एक नया अपडेट जारी करना शुरू कर दिया है. Nokia 8 के अपडेट की साइज 87MB और Nokia 3 के अपडेट की साइज 80MB है. ये दोनों सिक्योरिटी अपडेट्स हैं, जो फरवरी महीने के लिए एंड्रॉयड फिक्स को लाते हैं. इन स्मार्टफोंस पर फ्लिपकार्ट दे रहा है ऑफर्स, खरीदने का ये ही है सही मौका

इस बात पर फोकस करना जरुरी है कि इस पैच में मीडिया फ्रेमवर्क में मौजूद सिक्योरिटी संवेदनशीलता के लिये सिक्योरिटी फिक्स मौजूद है. Nokia 8 अपडेट वर्तमान में भारत और जॉर्डन में एंड्रॉयड 8.0 ओरियो स्थिरता वाले यूनिट के लिए जारी हुआ है, जबकि Nokia 3 अपडेट इस समय केवल भारत में मिल रहा है.

Nokia 8 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो ये 13MP के डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है. इस डिवाइस की बैटरी  3,090 mAh की है, जो क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करती है. साथ ही ये स्मार्टफोन IP54 सर्टिफाइड है.

सोर्स

Nokia 3 स्मार्टफोन में 5 इंच का डिस्पले मौजूद है, जो गोरिल्ला ग्लास से कवर है. यह फोन मीडियाटेक 6737 SoC पर काम करता है. इस फोन में 2GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज है. इस डिवाइस में 2650mAh की बैटरी मौजूद है. इस फोन में प्राइमरी और सेकेंड्री दोनों कैमरा 8 मेगापिक्सल के हैं. 

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo