सैमसंग गैलेक्सी S9 स्नैपड्रैगन 845 के साथ होगा लॉन्च

सैमसंग गैलेक्सी S9 स्नैपड्रैगन 845 के साथ होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

सैमसंग गैलेक्सी S9 में होगा एंड्रॉयड 8.0.0 Oreo

इंटरनेट पर आ रही खबरों के मुताबिक सैमसंग का अगला फ्लैगशिप गैलेक्सी S9 में स्नैपड्रैगन 845 होगा. इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज होगा. ये एंड्रॉयड O ऑउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा. इस फोन में सैमसंग का नया टचविज UI भी होने की उम्मीद है. Amazon दे रहा है आज लैपटॉप्स पर भारी डिस्काउंट

अभी तक ये साफ नहीं है कि ये डुअल कैमरा सेटअप होगा या नहीं. XDA क मुताबिक ये क्लीयर नहीं है कि इसमें डुअल कैमरा होगा या नहीं पर यदि S9 में डुअल कैमरा होता है तो उम्मीद है कि माउंटिंग प्लेसमेंट Note 8 की तरह ही होगा.

गैलेक्सी S9 के बारे में अभी कोई भविष्यवाणी करना जल्दबाजी होगी लेकिन अगर पिछला रिकॉर्ड देखें तो पता चलता है कि सैमसंग ने अपने S8 सीरीज के फोंस में भी ज्यादा अंतर नहीं किया था. हालांकि S9 के डिजाइन में कुछ बदलाव देखने की उम्मीद है.

सैमसंग ने हाल ही में Galaxy Note 8 के लॉन्च की घोषणा की. भारत में इस डिवाइस के सितंबर में लॉन्च होने की उम्मीद है. Note 8 की स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो ये इसमें 2960×1440 पिक्सल रेजलूशन के साथ 6.3 इंच का बड़ा डिस्प्ले है. इसमें 6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज है. हालांकि ये 128GB और 256GB वर्जन में भी उपलब्ध है. गैलेक्सी Note 8 में स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट और 3300mAh की बैटरी मौजूद है. इसमें 12MP डुअल रियर कैमरा मौजूद है. ये सैमसंग का पहला डुअल कैमरा सेटअप स्मार्टफोन है. डिवाइस का फ्रंट कैमरा 8MP का है.

Amazon दे रहा है आज लैपटॉप्स पर भारी डिस्काउंट

सोर्स

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo