Samsung Galaxy S9, S9 Plus ने डाउनलोड स्पीड में प्रतिद्वंद्वियों को पछाड़ा

Samsung Galaxy S9, S9 Plus ने डाउनलोड स्पीड में प्रतिद्वंद्वियों को पछाड़ा
HIGHLIGHTS

प्रमुख मोबाइल डेटा स्पीड विश्लेषक ऊकला के मुताबिक, Galaxy S9 और S9 Plus का डाउनलोड स्पीड एप्पल के आईफोन एक्स की तुलना में 37 फीसदी, गूगल के पिक्सल 2 की तुलना में 17 फीसदी और Samsung Galaxy S7 की तुलना में 38 फीसदी तेज है।

अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी एप्पल से 42 फीसदी तेज डाउनलोड गति के साथ ही Samsung Galaxy S9 और S9 Plus मंगलवार को वैश्विक बाजार में सबसे तेज स्मार्टफोन बन गई है, जिसमें लंबे समय तक चलने वाली बैटरी और अधिक स्टोरेज दिया गया है। प्रमुख मोबाइल डेटा स्पीड विश्लेषक ऊकला के मुताबिक, Galaxy S9 और S9 Plus का डाउनलोड स्पीड एप्पल के आईफोन एक्स की तुलना में 37 फीसदी, गूगल के पिक्सल 2 की तुलना में 17 फीसदी और Samsung Galaxy S7 की तुलना में 38 फीसदी तेज है। 

Samsung ने एक बयान में कहा कि ग्राहक नवोन्मेषी प्रौद्योगिकी से लैस फोन्स चाहते हैं। जैसा कि Galaxy S9 और S9 Plus है, जिसमें कैट 18 एलटीई मोडेम है, जो 1.2 जीबीपीएस की नेटवर्क स्पीड को सपोर्ट करता है।

Samsung इलेक्ट्रॉनिक्स अमेरिका के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (उत्पाद रणनीति और वितरण) जस्टिन डेनिसन ने कहा, "Samsung में, हम लगातार उत्पादों का विकास कर रहे हैं, जो उद्योग के लिए नया मानक निर्धारित करते हैं। हमारे गैलेक्सी मालिकों को इस बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है कि उन्हें अपने फोन से सबसे अच्छा संभव अनुभव मिल रहा है या नहीं।"

Galaxy S9 और S9+ में मौजूद फीचर्स पर नज़र डालें तो, Galaxy S9 में 5.8-इंच की क्वाड HD+ कर्व्ड सुपर AMOLED डिस्प्ले मौजूद है, वहीँ S9+ में 6.2-इंच की क्वाड HD+ कर्व्ड सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है। दोनों फोंस IP68 सर्टिफाइड हैं। Galaxy S9 में सिंगल रियर कैमरा दिया गया है, वहीँ S9+ में डुअल रियर कैमरा मौजूद है। दोनों फोंस में सामने की तरफ 8MP का कैमरा मौजूद है।

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo