Samsung Galaxy S9, Galaxy Note 9 में भी जुड़ा Live Focus Feature

Samsung Galaxy S9, Galaxy Note 9 में भी जुड़ा Live Focus Feature
HIGHLIGHTS

अब यूज़र्स को मिलेंगे 4 bokeh effects

अभी तक Galaxy S10 series में ही आता था फीचर

Samsung ने हाल ही में Galaxy Note 9 और Galaxy S9 duo के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट जारी कर दिया है। यह अपडेट June security patch और कुछ कैमरा इंप्रूवमेंट के साथ आता है। चेंजलॉग के मुताबिक Night Mode को Galaxy Note 9 के लिए और background blur adjustment feature को Galaxy S9,Galaxy S9+ के लिए लाया गया लेकिन कहीं Live Focus का ज़िक्र नहीं था। वहीँ हाल ही में अपडेट के तहत Galaxy S10 का Live Focus feature, Galaxy Note 9 के साथ Galaxy S9 और Galaxy S9+ में शामिल किया गया है।

Live Focus feature से यूज़र्स blur effect को फोटो लेने के दौरान एडजस्ट कर सकते हैं। अभी तक इस फीचर को केवल Galaxy S10 series में ही उपलब्ध कराया गया था। SamMobile की रिपोर्ट के मुताबिक Galaxy Note 9 को अपडेट के साथ Live Focus feature मिल चुका है। 

ऐसे ही Galaxy S9 update, जो कि June security patch के साथ आया है, Live Focus feature से लैस हो चुका है। Twitter पर इस अपडेट और फीचर को लेकर कुछ तसवीरें साझा की गयीं हैं जिससे इस बात की पुष्टि हो जाती है कि Galaxy S9+ भी June security patch के साथ चुका है।

Galaxy S10 series phones की तरह ही Galaxy S9 और Galaxy Note 9 को मिला Live Focus फीचर फोटो क्लिक करने के बाद blur intensity को एडजस्ट करता है। आपको बता दें कि Live Focus photos को गैलरी में जाकर आपको “Change background effect” ऑप्शन पर टैप करना होगा  जिससे आप ब्लर इंटेन्सिटी अपने मुताबिक एडजस्ट कर सकें। वहीं Galaxy S9 और Galaxy Note 9 यूज़र्स के पास 4 bokeh options अभी भी मौजूद हैं जिनमें Blur, Spin, Zoom, और Color Point शामिल हैं और इससे यूज़र्स अपनी फोटो में अर्टिस्टिक ब्लर इफ़ेक्ट डाल सकें।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo