Bastar: The Naxal Story: अब ऑनलाइन देख सकेंगे Adah Sharma की जाँबाज़ फिल्म, देखें कब और कहाँ होगी रिलीज़

Bastar: The Naxal Story: अब ऑनलाइन देख सकेंगे Adah Sharma की जाँबाज़ फिल्म, देखें कब और कहाँ होगी रिलीज़
HIGHLIGHTS

"Bastar: The Naxal Story" सिनेमाघरों में 15 मार्च को रिलीज हुई थी।

15 करोड़ रुपए के बजट में बनी यह राजनीतिक थ्रिलर दुनियाभर में अब तक केवल 3.75 करोड़ रुपए कमा पाई है।

जो लोग इस फिल्म को ऑनलाइन देखना चाहते हैं उन दर्शकों के लिए यह अब OTT पर उपलब्ध होगी।

“Bastar: The Naxal Story” सिनेमाघरों में 15 मार्च को रिलीज हुई थी। 15 करोड़ रुपए के बजट में बनी यह राजनीतिक थ्रिलर दुनियाभर में अब तक केवल 3.75 करोड़ रुपए कमा पाई है। हालांकि, जो लोग इस फिल्म को ऑनलाइन देखना चाहते हैं उन दर्शकों के लिए यह अब OTT पर उपलब्ध होगी।

इस फिल्म के आधिकारिक पोस्टर के अनुसार, “Bastar: The Naxal Story” फिल्म “The Kerala Story” के बहादुर कहानिकारों द्वारा मिलकर बनाई गई है। Adah Sharma की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म का निर्देशन Sudipto Sen ने किया है और इसे Vipul Amrutlal Shah द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

यह भी पढ़ें: Murder In Mahim के रिलीज से पहले देख डालें ये सुपर क्राइम-थ्रिलर फिल्में और वेब सीरीज, फ्री में दिखा रहा JioCinema

यह फिल्म माओवादियों के बारे में है जिन्हें नक्सलों के तौर पर भी जाना जाता है, जो कथित तौर पर हजारों मौतों के जिम्मेदार थे। विद्रोही समूह पर बस्तर विद्रोह के दौरान खरबों डॉलर की संपत्ति को नष्ट करने का आरोप है, जो भारत के छत्तीसगढ़ में शुरू हुआ था।

Bastar: The Naxal Story reviews

इस फिल्म को आलोचकों से मिले-जुले रिव्यूज़ मिले हैं। The Free Press Journal के Rohit Bhatnagar ने इसके बारे में कहा, “मैला डॉक्यूड्रामा जो थ्रिलर, अडवेंचर और ड्रामा से दूर है”। वहीं India Today के Zinia Bandyopadhyay ने इसे एक “बिना बारीकियों के सनसनीखेज़, बेहद सरल फिल्म” बताया है।

यह भी पढ़ें: R Madhavan ने Shaitan में दिखाया अपनी ऐक्टिंग का जलवा, वीकेंड पर देख डालें उनकी ये टॉप 5 फिल्में

इसके अलावा Rediff.com की Deepa Gahlot ने सोचा कि यह फिल्म “बुलेट पॉइंट्स और रूढ़िवादिता” के आंदोलन को कम करने के बारे में है। हालांकि, The Times of India के Abhishek Srivastava ने इस फिल्म को एक “हार्ड-हीटिंग क्राइम ड्रामा” बताया है।

Bastar OTT Release

Bastar: The Naxal Story OTT रिलीज की स्ट्रीमिंग 17 मई से Zee5 पर शुरू होगी। OTT प्लेटफॉर्म ने सोशल मीडिया पर अपडेट शेयर करते हुए लिखा, “एक आंतरिक युद्ध जिसने देश को दो भागों में बाँट दिया। देखिए नक्सली हिंसा की खौफनाक कहानी”।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo