Samsung ने लॉन्च किया Galaxy S21 5G का नया Edition, अपने डिजाईन और फीचर्स से मचाएगा मार्किट में हंगामा, जानें प्राइस

Samsung ने लॉन्च किया Galaxy S21 5G का नया Edition, अपने डिजाईन और फीचर्स से मचाएगा मार्किट में हंगामा, जानें प्राइस
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy S21 5G Olympic Game Edition को सैमसंग की ओर से जापान में लॉन्च कर दिया गया है

आपको बता देते है कि फोन में आपको यानी Samsung Galaxy S21 5G Olympic Game Edition में आपको फैंटम ब्लू बेक पैनल मिल रहा है

इसके अलावा Samsung Galaxy S21 5G Olympic Game Edition फोन में इस कलर के साथ गोल्ड Accents भी मौजूद हैं

Samsung Galaxy S21 5G Olympic Game Edition को सैमसंग की ओर से जापान में लॉन्च कर दिया गया है। इस बात यानी इस लॉन्च से यह भी सामने आ रहा है कि सैमसंग की इंटरनेशनल ओलिंपिक समिति से कोलाबोरेशन जारी है। अगर हम इस मोबाइल फोन डिजाईन और कलर थीम की बात करें तो इसे सैमसंग की ओर से एक नया ही लुक दिया गया है, आपको बता देते है कि फोन में आपको यानी Samsung Galaxy S21 5G Olympic Game Edition में आपको फैंटम ब्लू बेक पैनल मिल रहा है, इसके अलावा Samsung Galaxy S21 5G Olympic Game Edition फोन में इस कलर के साथ गोल्ड Accents भी मौजूद हैं। 

हालाँकि फोन पर आपको यानी Samsung Galaxy S21 5G Olympic Game Edition के बेक पर आपको एक ओलिंपिक लोगो भी नजर आने वाला है। Samsung Galaxy S21 5G Olympic Game Edition के स्पेक्स की बात करें तो आपको बता देते है कि इसे सैमसंग गैलेक्सी S21 5G के ही स्पेक्स के साथ लॉन्च किया गया है, अर्थात् स्पेक्स के मामले में इसमें Samsung Galaxy S21 5G Olympic Game Edition में और Samsung Galaxy S21 5G में कोई अंतर नहीं है। 

Samsung Galaxy S21 5G Olympic Game Edition का प्राइस और उपलब्धता 

अगर हम Samsung Galaxy S21 5G Olympic Game Edition के प्राइस की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इसके बारे में अभी तक कंपनी की ओर से कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। हालाँकि अगर हम NTT DOCOMO की लिस्टिंग की चर्चा करें तो इस मोबाइल फोन को जापान में रजिस्ट्रेशन के लिए लाया जा चुका है। Samsung Galaxy S21 5G Olympic Game Edition के अन्य बाजारों में यानी विश्व के अन्य बाजारों में भी लॉन्च को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

Samsung Galaxy S21 5G Olympic Game Edition के स्पेक्स और फीचर 

Samsung Galaxy S21 5G Olympic Game Edition को एंड्राइड 11 पर लॉन्च किया गया है, हालाँकि फोन One UI पर काम करता है। अगर हम स्पेक्स आदि की बात करते हैं तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फ़ोन में यानी Samsung Galaxy S21 5G Olympic Game Edition में आपको एक 6.2-इंच की एक फ्लैट FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिल रही है। यह HDR 10+ के सर्टिफिकेशन के साथ आती है। इसके अलावा डिस्प्ले पर आपको 120Hz रिफ्रेश रेट भी मिल रहा है। फोन में आपको एक ओक्टा-कोर Exynos 2100 प्रोसेसर मिल रहा है, हालाँकि US में इस मोबाइल फोन को क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 888 पर लॉन्च किया गया है। फोन में आपको 8GB की रैम के साथ 256GB की स्टोरेज मिल रही है। 

अगर हम कैमरा आदि की बात करते हैं तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके आपको एक 12MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 12MP का डुअल पिक्सेल सेंसर भी मिल रहा है, और फोन में आपको एक 64MP का हाइब्रिड ऑप्टिक 3X ज़ूम कैमरा भी मिल रहा है। फोन के फ्रंट पर यानी Samsung Galaxy S21 5G Olympic Game Edition पर आपको एक 10MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। 

यहाँ आपको अंत में बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक नया अल्ट्रा-सोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है, इसके अलावा Samsung Galaxy S21 5G Olympic Game Edition में आपको एक 4000mAh क्षमता की बैटरी भी मिलती है। यह बैटरी USB PD 3.0 फ़ास्ट चार्जिंग से भी लैस है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo