छह कैमरा के साथ लॉन्च होगा Samsung का Galaxy S10 Plus स्मार्टफोन

छह कैमरा के साथ लॉन्च होगा Samsung का Galaxy S10 Plus स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

एक नए रेंडर लीक से खुलासा हुआ है कि Galaxy S10 Plus में कुल छह कैमरा शामिल किए जाएंगे।

सैमसंग के आगामी स्मार्टफोन Galaxy S10 Plus के बारे में फ्रेश रेंडर सामने आया है जिसे @OnLeaks द्वारा शेयर किया गया है। 91mobiles की रिपोर्ट के अनुसार रेंडर से जानकारी मिलती है कि Galaxy A9 (2018) के बाद गैलेक्सी S10 प्लस सैमसंग का दूसरा स्मार्टफोन होगा जो क्वैड रियर कैमरा के साथ आएगा। इसके अलावा, इस डिवाइस के फ्रंट पर दो फ्रंट-फेसिंग कैमरा भी दिए जाएंगे। डिवाइस में पतले बेज़ेल्स होने की वजह से यह अधिक स्क्रीन स्पेस भी ऑफर करेगा।

गैलेक्सी S10 प्लस का 360-डिग्री रेंडर डू महीनों पहले सामने आया था और अटकलें लगाई जा रही थीं कि डिवाइस को अगले साल फ़रवरी में लॉन्च किया जा सकता है। रुमर्स आ रहे हैं कि गैलेक्सी S10 सीरीज़ में तीन स्मार्टफोंस S10, S10 Plus और S10 Lite शामिल होंगे। S10 Plus इन फोंस में सबसे एडवांस मॉडल होगा।

टिप्स्टर ने जानकारी साझा की है कि Galaxy S10+ का मेजरमेंट 157.5 x 75 x 7.8mm होगा। डिवाइस के रियर पैनल पर मौजूद कैमरा पर बुम्प मौजूद है जो डिवाइस की मोटाई को बढ़ाकर 9mm तक कर देता है। रेंडर में डिवाइस का आइस ब्लू ग्रेडिएंट कलर देखा जा सकता है। पिछले महीने Galaxy S9 और Galaxy S9+ का भी समान कलर वैरिएंट रिलीज़ किया गया था।

Galaxy S10+ में 6.4 इंच की डुअल एज कर्व्ड स्क्रीन दी जाएगी जो क्वैड HD+ रेज़ोल्यूशन के साथ आएगी। डिस्प्ले के टॉप राईट कॉर्नर पर इन-स्क्रीन डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप दिया जाएगा। डिवाइस के ऊपरी और निचले हिस्से पर बहुत ही कम बेज़ेल्स दी गए हैं जिसका मतलब है कि यह 90 प्रतिशत से अधिक स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो ऑफर कर सकता है। स्मार्टफोन में रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं दिया गया है। लीक्स्टर ने खुलासा किया है कि S10+ में अल्ट्रासोनिक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट रीडर मौजूद होगा।

गैलेक्सी S10+ के बैक पैनल पर हॉरिजॉन्टली क्वैड कैमरा सिस्टम को जगह दी गई है। अभी S10+ के कैमरा स्पेसिफिकेशंस की जानकारी सामने नहीं आई है। S10+ में 3.5mm हेडफोन जैक उपलब्ध होगा और डिवाइस के एजेस पर वोल्यूम बटन, पॉवर की, बिक्स्बी बटन, USB-C, SIM तरी और लाउडस्पीकर दिए जाएंगे।

Galaxy S10+ स्नैपड्रैगन 855 और एक्सिनोस 9820 चिपसेट के साथ आ सकता है। डिवाइस में 12 GB की रैम और 1 TB इंटरनल स्टोरेज दिया जा सकता है और यह एंड्राइड 9 पाई OS पर आधिरत सैमसंग के नए One UI से लैस हो सकता है।

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo