सैमसंग गैलेक्सी नोट 6 में हो सकता है USB टाइप-C कनेक्टर

सैमसंग गैलेक्सी नोट 6 में हो सकता है USB टाइप-C कनेक्टर
HIGHLIGHTS

अगर सैमसंग अपने VR सेट को भी जारी रखती है तो गैलेक्सी नोट 6 के साथ ही कंपनी को एक नया VR सेट भी पेश करना होगा, क्योंकि अभी मौजूद VR सेट सैमसंग फोंस से माइक्रो-USB से कनेक्ट होता है.

उम्मीद है कि मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी सैमसंग जल्द ही बाज़ार में अपना नया फ़ोन गैलेक्सी नोट 6 पेश कर सकता है और पिछले काफी समय से इस फ़ोन के बारे में कई अफवाहें भी सामने आई हैं और जैसे-जैसे इस फ़ोन की लॉन्च डेट पास आती जा रही है, वैसे-वैसे इस फ़ोन के बारे में अफवाहों की संख्या भी बढ़ती जा रही है. एक नई अफवाह के अनुसार, गैलेक्सी नोट 6 में USB टाइप-C पोर्ट मौजूद हो सकता है. यह नया पोर्ट माइक्रो-USB कनेक्टर की जगह लेगा. हालाँकि अभी इस बारे में कुछ भी नहीं बता चला है कि सैमसंग इस डिवाइस में USB 3.1 देगी या इसे पहले वाला कनेक्टर.

वैसे बता दें कि, अगर सैमसंग अपने VR सेट को भी जारी रखती है तो गैलेक्सी नोट 6 के साथ ही कंपनी को एक नया VR सेट भी पेश करना होगा, क्योंकि अभी मौजूद VR सेट सैमसंग फोंस से माइक्रो-USB से कनेक्ट होता है. इसे वजह से गैलेक्सी नोट 6 को एक नए VR की जरूरत होगी.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Dell Latitude 7275 Hands on Hindi Video

अभी तक सामने आई ख़बरों के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी नोट 6 स्मार्टफ़ोन में 5.8-इंच की QHD सुपर AMOLED डिस्प्ले मौजूद होगी. इसमें 6GB की रैम, कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 823 प्रोसेसर के साथ ही 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी मौजूद हो सकता है. साथ ही इसमें 4,000mAh की बैटरी भी मौजूद हो सकती है.

इसे भी देखें: सोनी के दो नए फ़ोन बेंचमार्क साइट पर आये नज़र

इसे भी देखें: सैमसंग के गैलेक्सी J5 (2016) और J7 (2016) की कीमत आई सामने

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo