सैमसंग गैलेक्सी O7 और गैलेक्सी मेगा ऑन के स्पेसिफिकेशन लीक

सैमसंग गैलेक्सी O7 और गैलेक्सी मेगा ऑन के स्पेसिफिकेशन लीक
HIGHLIGHTS

सैमसंग गैलेक्सी मेगा ऑन और गैलेक्सी O7 के बेंचमार्क रिजल्ट लीक हुए हैं. यह दोनों ही स्मार्टफ़ोन एंड्रॉयड 5.1.1 लॉलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस हो सकते हैं.

सैमसंग गैलेक्सी मेगा ऑन और गैलेक्सी O7 को चीन की सर्टिफिकेशन वेबसाइट टीना पर लिस्ट किया गया है और इसके साथ ही इनके बेंचमार्क रिजल्ट भी लीक हुए हैं. आपको याद दिलादें कि, इस साल की शुरुआत में सैमसंग गैलेक्सी मेगा ऑन और गैलेक्सी ग्रांड ऑन स्मार्टफ़ोन डेवलप किए जाने का पहली बार खुलासा हुआ.

आपको बता दें कि, सैमसंग गैलेक्सी O7 (गैलेक्सी ग्रांड ऑन) स्मार्टफ़ोन GFX-बेंच बेंचमार्क टेस्ट से गुजरा है. नई जानकारी के अनुसार यह एक मिड रेंज स्पेसिफिकेशन वाला स्मार्टफ़ोन होगा. यह स्मार्टफ़ोन एंड्रॉयड 5.1.1 लॉलीपॉप पर चलता होगा. इसके साथ ही उम्मीद की जा रही है कि इसमें HD रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले भी होगी. इसके साथ ही यह स्मार्टफ़ोन 64 बिट क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 410 चिपसेट, एड्रेनो 306 GPU, 1GB रैम, 8GB की इनबिल्ट स्टोरेज, 12 मेगापिक्सल के रियर कैमरे और 5 मेगापिक्सल के फ्रंट फेसिंग कैमरे से लैस हो सकती है. हालाँकि अभी इस स्मार्टफ़ोन की स्क्रीन साइज़ को लेकर काफी कनफूजन है, बेंचमार्क के नतीजे दो अलग-अलग स्क्रीन साइज का जिक्र करते हैं, 5.8-इंच और 5-इंच. इससे यह भी लगता है कि, एक वक्त पर एक ही फैमिली के दो स्मार्टफ़ोन को बेंचमार्क किया गया था.

इसके अलावा, इससे पहले आई एक रिपोर्ट में गैलेक्सी ग्रांड ऑन में 5-इंच का डिस्प्ले, 1.3GHz क्वाड-कोर एक्सीनॉस 3475 CPU और 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होने का दावा किया गया था.

वहीँ अगर बात करें, सैमसंग गैलेक्सी मेगा ऑन की तो यह स्मार्टफ़ोन भी टीना की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. यह एक 4G स्मार्टफ़ोन होगा. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की HD TFT डिस्प्ले मौजूद हो सकती है. यह स्मार्टफ़ोन 1.2GHz प्रोसेसर और 1GB रैम से लैस हो सकता है. गैलेक्सी मेगा ऑन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 410 चिपसेट के साथ आएगा और इसमें 3000mAh की बैटरी होगी. इस स्मार्टफ़ोन में 8GB की इंटरनल स्टोरेज हो सकती है. इतने ही नहीं इस स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सल के रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल के फ्रंट फेसिंग कैमरा भी होने की उम्मीद है. यह स्मार्टफ़ोन एंड्रॉयड 5.1.1 लॉलीपॉप पर चलेगा और इसका डाइमेंशन 151.8×77.5×8.2mm हो सकती है.

इमेज सोर्स

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo
Compare items
  • Water Purifier (0)
  • Vacuum Cleaner (0)
  • Air Purifter (0)
  • Microwave Ovens (0)
  • Chimney (0)
Compare
0