Samsung Galaxy M53 5G के स्पेक्स और डिजाइन लीक, देखें क्या होने वाली है फोन की कीमत

Samsung Galaxy M53 5G के स्पेक्स और डिजाइन लीक, देखें क्या होने वाली है फोन की कीमत
HIGHLIGHTS

एक नए लीक में Samsung Galaxy M53 5G स्मार्टफोन के रेन्डर सामने आए हैं

Samsung Galaxy M53 5G स्मार्टफोन में आपको एक पंच-होल डिस्प्ले और एक क्वाड-कैमरस सेटअप मिलने वाला है

Samsung Galaxy M53 5G स्मार्टफोन में आपको 5G सपोर्ट के सठब ही 108MP का प्राइमेरी कैमरा और एक 5000mAh की बैटरी मिलने वाली है

Samsung Galaxy M53 5G स्मार्टफोन को जल्द ही सैमसंग पोर्टफोलियो में ऐड कर दिया जाने वाला है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि फोन को अब से कुछ दिन बाद ही लॉन्च किया जाने वाला है। हालांकि इसके अलावा सैमसंग अपने Samsung Galaxy M33 5G को भी लॉन्च करने वाला है, आपको जानकारी के लिए बता देते हैं कि फोन को 2 अप्रैल को लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि ऐसी भी जानकारी मिल रही थी कि Samsung Galaxy M53 5G स्मार्टफोन के साथ इस फोन को भी Vietnam के बाजार में 27 मार्च को लॉन्च किया जाने वाला था। हालांकि ऐसा नहीं हुआ है। हालांकि ऐसा सामने आ रहा है कि जल्द ही इस फोन को लॉन्च किया जाने वाला है। 

यह भी पढ़ें: इस देश में लॉन्च हुआ Oppo Reno 7 4G, स्नैपड्रैगन 680 प्रॉसेसर और 64MP कैमरा से है लैस

Samsung Galaxy M53 5G के स्पेक्स और फीचर

Alleged Galaxy M53 5G render | Leak Source: ytechb

Samsung Galaxy M53 स्मार्टफोन में आपको एक 6.7-इंच की Super AMOLED डिस्प्ले 1080p रेजोल्यूशन के साथ आने वाली है, हालांकि इसमें आपको 120Hz रिफ्रेश रेट भी मिलने वाला है। यहाँ आपको बता देते है कि फोन में आपको Inifinity O कटआउट मिलने वाला है। फोन में आपको इसी पंच-होल पर एक 32MP का सेल्फ़ी कैमरा भी मिलने वाला है।  

यह भी पढ़ें: RRR Box Office: RRR का हिन्दी वर्जन जल्द तोड़ेगा बाहुबली का लाइफटाइम कलेक्शन रिकॉर्ड

हालांकि इसके अलावा फोन में आपको एक 108MP का मेन कैमरा मिलने वाला है, इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और इसके साथ ही एक 2MP का मैक्रो लेंस और एक 2MP का डेप्थ सेन्सर भी फोन में मिलने वाला है। 

Samsung Galaxy M53 5G स्मार्टफोन में आपको MediaTek Dinemsity 900 प्रोसेसर मिलने वाला है, इसके अलावा फोन में आपको 6GB/8GB रैम के साथ 128GB स्टॉरिज मिलने वाली है। फोन में आपको एक 5000mAh की बैटरी मिलने वाली है, जो 25W के चार्जर को सपोर्ट करेगी। 

इसे भी पढ़ें: KGF 2 की Advance Ticket Booking इन शहरों में शुरू, देखें आपका शहर लिस्ट में है या नहीं

यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि यह सब आपको VND 10.5 मिलियन में मिलने वाला है। यह Samsung Galaxy M53 5G की कीमत Vietnam में यही हो सकती है। हालांकि इस प्राइस को अगर इंडियन रुपयों में देखें तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इसकी शुरुआती कीमत 34,834 रुपये से शुरू हो सकती है। 

यह भी पढ़ें: Vi के 327 रुपये और 329 रुपये वाले प्लान में क्या है अंतर, देखें कौन सा प्लान है ज्यादा बेहतर

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo