एक बार फिर Samsung Galaxy Fold Pre-Bookings भारत में शुरू

एक बार फिर Samsung Galaxy Fold Pre-Bookings भारत में शुरू
HIGHLIGHTS

कुल छह कैमरा के साथ आता है डिवाइस

12 जीबी रैम+512 जीबी स्टोरेज वैरिएंट का दाम है 1,64,999 रुपये

अगर आप भी Samsung Galaxy Fold को खरीदने की इच्छा रखते हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। इस फोल्डेबल डिवाइस की प्री-बुकिंग एक बार फिर भारत में शुरू हो चुकी है। कंपनी ने इससे पहले इस फोन को सबसे पहले 4 अक्टूबर को प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध कराया गया था।

Samsung Galaxy Fold Price in India, Pre-Booking

सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड के 12 जीबी रैम + 512 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का दाम 1,64,999 रुपये है। यह फोन प्रीमियम कॉस्मोज़ ब्लैक रंग में मिलता है। डिवाइस की प्री-बुकिंग सैमसंग इंडिया ई-स्टोर के अलावा 35 शहरों के चुनिंदा 315 ऑफलाइन स्टोर पर हो रही है। सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड की डिलीवरी 20 अक्टूबर से शुरू होगी।कंपनी का कहना है कि Samsung Galaxy Fold प्रीमियर सर्विस के साथ आता है।

इसके अलावा वन-टाइम प्रोटेक्शन के साथ एक साल की इनफिनिटी फ्लेक्स डिस्प्ले प्रोटेक्शन में एक्सीडेंटल डैमेज कवरेज भी शामिल है। इतना ही नहीं, ग्राहकों को 10,500 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जाएगा।

Samsung Galaxy Fold Specifications

Galaxy Fold में 7.3 इंच की QXGA+ डायनामिक AMOLED डिस्प्ले दी गई है जो कि Infinity Flex मुख्य डिस्प्ले है। दूसरी डिस्प्ले में 4.6 इंच की HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है। यह फोल्डिंग फोन 7nm 64-बिट ओक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसे 12GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है।

डिवाइस में कुल छह कैमरा दिए गए हैं जिसमें 16MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा, 12MP का वाइड-एंगल कैमरा+सुपर डुअल पिक्सल तथा तीसरा 12MP का टेलीफ़ोटो कैमरा दिया गया है। इसके अलावा, डिस्प्ले पर एक 10MP का सेल्फी कैमरा, 10MP और 8MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। Galaxy Fold में 4380mAh की डुअल बैटरी दी गई है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo