इनफिनिटी डिस्प्ले और डुअल कैमरा सेटअप के साथ Samsung Galaxy A8 Star भारत में लॉन्च

इनफिनिटी डिस्प्ले और डुअल कैमरा सेटअप के साथ Samsung Galaxy A8 Star भारत में लॉन्च
HIGHLIGHTS

सैमसंग ने Galaxy A8 Star में बिक्स्बी वॉयस असिस्टेंट और NFC तकनीक के साथ सैमसंग पे फीचर को भी शामिल किया है।

सैमसंग ने भारत में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy Note 9 को लॉन्च करने के बाद अब Galaxy A8 Star को लॉन्च कर दिया है। Galaxy A8 Star प्रीमियम मिड-रेंज सेगेमेंट के डिवाइसेज को टक्कर देगा। Galaxy A8 Star को फ्रंट और बैक ग्लास डिज़ाइन दिया गया है, इसके अलावा डिवाइस में 18.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली इनफिनिटी डिस्प्ले दी गई है तथा डिवाइस के बैक पर डुअल कैमरा मौजूद है। सिक्योरिटी के लिए डिवाइस के बैक पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है और साथ ही यह डिवाइस फेस अनलॉक फीचर के साथ आता है। सैमसंग ने डिवाइस में बिक्स्बी वॉयस असिस्टेंट और NFC तकनीक के साथ सैमसंग पे फीचर को भी शामिल किया है।

स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy A8 Star में 6.3 इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 SoC ओक्टा कोर CPU से लैस है जिसके चार कोर्स 2.2GHz की स्पीड पर क्लोक्ड हैं और बाकी चार कोर्स 1.8GHz की पर क्लोक्ड हैं। डिवाइस में 6GB रैम और 64GB स्टोरेज दिय गया है तथा इसके स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए बढ़ाया भी जा सकता है।

इस स्मार्टफोन में 3,700mAh की बैटरी दी गई है जो 1.67A पर फ़ास्ट चार्जिंग ऑफर करती है। कनेक्टिविटी विकल्प में डुअल-सिम, ब्लूटूथ, Wi-Fi और USB टाइप-C मौजूद है। स्मार्टफोन एंड्राइड ओरियो के साथ सैमसंग एक्सपीरियंस UI पर काम करता है।

कैमरा

कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो, डिवाइस के बैक पर 16 और 24 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप मिल रहा है, प्राइमरी कामा का अपर्चर f/1.7 और सेकेंडरी कैमरा का अपर्चर f/1.7 है। सेल्फी के लिए डिवाइस में 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जो फेस अनलॉक सपोर्ट करता है।

Galaxy A8 Star कीमत और उपलब्धता

Galaxy A8 Star को 34,990 रूपये की कीमत में पेश किया गया है और 27 अगस्त से यह डिवाइस खासतौर से अमेज़न पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। ग्राहकों को साथ ही EMI विकल्प भी मिलेंगे। इस कीमत में यह नया स्मार्टफोन OnePlus 6, Asus Zenfone 5Z और Poco F1 को टक्कर देगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo
Compare items
  • Water Purifier (0)
  • Vacuum Cleaner (0)
  • Air Purifter (0)
  • Microwave Ovens (0)
  • Chimney (0)
Compare
0