गीकबेंच और लीक्स में दिखे Galaxy A10 और A50 के खास स्पेक्स

गीकबेंच और लीक्स में दिखे Galaxy A10 और A50 के खास स्पेक्स
HIGHLIGHTS

जहां Samsung Galaxy A50 के कुछ लीक्स सामने आये हैं वहीँ गीकबेंच पर सैमसंग की A सीरीज़ के ही फ़ोन Galaxy A10 को भी गीकबेंच पर एक बार फिर पाया गया है। इन लीक रिपोर्ट्स और लिस्टिंग से फ़ोन्स के कुछ खास स्पेक्स का खुलासा हुआ है।

खास बातें:

  • Infinity-V Display के साथ आ सकता है Galaxy A50
  • गीकबेंच पर फिर दिखा Galaxy A10
  • Galaxy A50 में हो सकता है ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप

 

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग अपनी नई Galaxy A-सीरीज़ को जल्द ही लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। हाल ही में कथित तौर पर Galaxy A50 स्मार्टफोन की कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं। लीक के मुताबिक, Galaxy A50 में इनफिनिटी-वी डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। बता दें कि Galaxy A10 को भी हाल ही में गीकबेंच पर लिस्ट किया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी के ये स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, इनफिनिटी डिस्प्ले पैनल और डुअल या ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप के साथ आ सकते हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा है कि Samsung 2019 में गैलेक्सी ए-सीरीज़ के 9 नए स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। इससे पहले Samsung Galaxy A50 को ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन मिला था।  Galaxy A50 स्मार्टफोन की लीक हुई तस्वीर से इस बात का खु;लैसा हुआ है कि यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक के साथ इसे लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा जो अन्य अहम जानकारी लेटेस्ट लीक से सामने आई है वह यह है कि फोन तीन रियर सेंसर के साथ आ सकता है।

इससे पहले की लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक़ अपकमिंग सीरीज़ के फोन ड्यूल और ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप के साथ ToF 3डी सेंसर से लैस होंगे। कहा यह भी जा रहा है कि कंपनी का यह आगामी फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके साथ ही Galaxy A50 एक्सीनॉस 7 9610 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 4 जीबी रैम और 64/ 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज से लैस हो सकता है। फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

वही गीकबेंच पर amsung Galaxy A10 को भी लिस्ट किया गया है। गीकबेंच लिस्टिंग में Samsung के आगामी फोन का मॉडल नंबर SM-A105F नजर आ रहा है। लिस्टिंग के मुताबिक, Samsung Galaxy A10 एक्सीनॉस 7885 प्रोसेसर, 2 जीबी रैम और आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 9.0 पाई के साथ आएगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo