Samsung ला सकता है 64MP के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन, जानें लॉन्च डिटेल्स

Samsung ला सकता है 64MP के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन, जानें लॉन्च डिटेल्स
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy A70s में दिया जा सकता है 64 मेगापिक्सल कैमरा

Samsung Galaxy A70s में दिया जा सकता है 64 मेगापिक्सल कैमरा

मई की शुरूआत में ही कैमरा सेंसर की हुई थी घोषणा

Samsung ने अभी हाल है में Galaxy A70 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया है जो 4,500mAh की बड़ी बैटरी के साथ आता है और 25W fast charging को सपोर्ट करने के साथ ही Snapdragon 675 SoC से लैस है। वहीँ इसके बाद अब कंपनी Galaxy A70 की ही अगली पीढ़ी को लाने की तैयारी कर रही है।

अभी इस बात की तो कोई जानकारी नहीं मिल पाई है कि Galaxy A70s को लॉन्च करने की डेट क्या होगी लेकिन Samsung अपने इस Galaxy A70s को 2019 के सेकंड हाफ में कभी भी लॉन्च कर सकता है। सैमसंग गैलेक्सी A70 को लेकर ताज़ा खबरों की मानें तो रिपोर्ट यह आयी है कि यह डिवाइस 64मेगापिक्सल के कैमरा सेंसर के साथ आ सकता है जो कि ऐसा पहला स्मार्टफोन होगा। जहां Galaxy A70 में 32मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया था वहीँ अपकमिंग Galaxy A70s में इसका दोगुना कैमरा दिया जा सकता है।

ये है कैमरा की खासियत

रिपोर्ट के मुताबिक Galaxy A70s को सैमसंग के ISOCELL Bright GW1 कैमरा सेंसर के साथ पेश किया जा सकता है और आपको बता दें कि कंपनी ने इस सेंसर की घोषणा मई की शुरुआत में कर दी थी। Samsung Galaxy A70s में कंपनी Bright GW1 दे सकती है जिसमें Dual Conversion Gain (DCG) है जो रिसीव लाइट को इलेक्ट्रिक सिग्नल बेस्ड में बदल देता है। साथ ही GW1 Realtime High Dynamic Range सपोर्ट करता है।

Samsung Galaxy A70 Specifications

सैमसंग के लेटेस्ट स्मार्टफोन Galaxy A70 में आपको 6.7-इंच की फुल HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले रिजॉल्यूशन 1080×2400 पिक्सल के साथ मिलती  है। इसका एक्सपेक्ट रेश्यो 20:9 है। स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 675 SoC के साथ ऑक्टा-कोर CPU के साथ आता है। सैमसंग ने Galaxy A70 को दो वैरिएंट्स में पेश किया है जिसमें 6GB रैम और 8GB रैम शामिल हैं और ये 128GB स्टोरेज के साथ आते हैं।

ऑप्टिक्स में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 32-मेगापिक्सल का प्राइमरी, 8-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल सेंसर और एक 5-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर मौजूद हैं। इसमें आपको 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है। वहीँ सिक्योरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसके अलावा स्मार्टफोन में एंड्रॉइड 9 पाई बेस्ड One UI दिया गया है। Galaxy A70 4,500mAh बैटरी के साथ आता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें Bluetooth, Wi-Fi, VoLTE के साथ 4G LTE और GPS शामिल है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo