फरवरी के आखिर में लॉन्च हो सकता है Redmi Note 11S, भारत में भी ले सकता है जल्द एंट्री

फरवरी के आखिर में लॉन्च हो सकता है Redmi Note 11S, भारत में भी ले सकता है जल्द एंट्री
HIGHLIGHTS

108MP कैमरा के साथ आएगा Redmi Note 11S

Redmi Note 11S को फरवरी के आखिर में किया जाएगा लॉन्च

ग्लोबल लॉन्च के बाद भारत में लॉन्च हो सकता है Redmi Note 11S

शाओमी (Xiaomi) जल्द ही अपनी Redmi Note 11 series के स्मार्टफोंस को लॉन्च करने वाला है। नया मॉडल Note 11S के नाम से आ सकता है और इसे अगले महीने के आखिर में लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: WFH में हर दिन 3GB डाटा से कम में नहीं होता काम तो, Jio के ये रिचार्ज हैं आपके लिए 

91Mobiles और Mukul Sharma के मुताबिक, Redmi Note 11S को फरवरी के आखिर में में ग्लोबल बाज़ार में लॉन्च किया जा सकता है। जाने-माने टिप्सटर @stufflistings ने बताया कि चीनी ब्रांड ने स्मार्टफोन (smartphone) की इंटरनल टेस्टिंग शुरू हो गई है। अभी यह साफ नहीं हुआ है कि फोन को भारत में कब लॉन्च (Redmi Note 11S India launch) किया जाएगा लेकिन ग्लोबली लॉन्च (globally launch) के तुरंत बाद ही फोन को भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

redmi note 11s

Redmi Note 11S को जल्द ही ग्लोबल बाज़ार में पेश किए जाने की उम्मीद है और फोन 5G इनेबल्ड मीडियाटेक डिमेन्सिटी चिपसेट द्वारा संचालित है। इसके अलावा, Note 11S को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप का साथ दिया गया है और फोन में 108MP प्राइमरी कैमरा, Samsung HM2 कैमरा, 8MP Sony IMX3555 अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP OV2a OmniVision मैक्रो सेन्सर दिया गया है। फोन के फ्रंट पर 13MP का सेल्फी कैमरा (selfie camera) दिया जाएगा। डिवाइस में 90Hz रिफ्रेश रेट की डिस्प्ले मिलेगी।

यह भी पढ़ें: OPPO A96 5G को स्नैपड्रैगन 695 SoC, OLED डिस्प्ले के साथ किया गया लॉन्च

अभी तक यह साफ नहीं है कि फोन में AMOLED डिस्प्ले मिलेगी या LCD डिस्प्ले को जोड़ा जाएगा। जैसे-जैसे लॉन्च की तारीख (launch date) करीब आएगी वैसे ही फोन से जुड़ी और जानकारी भी सामने आएंगी। 

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo