WFH में हर दिन 3GB डाटा से कम में नहीं होता काम तो, Jio के ये रिचार्ज हैं आपके लिए

WFH में हर दिन 3GB डाटा से कम में नहीं होता काम तो, Jio के ये रिचार्ज हैं आपके लिए
HIGHLIGHTS

जियो (Jio) के daily 3GB डाटा वाले प्लान

वर्क फ्रोम होम के लिए बढ़िया हैं ये रिचार्ज प्लान

चाहिए हर रोज़ 3GB डाटा तो ये प्रीपेड प्लान है आपके लिए

जैसा कि हम जानते हैं रिलायंस जियो (Reliance Jio) भारतीय टेलीकॉम बाज़ार में (telecom sector) बड़ी प्लेयर है और अपने ग्राहकों को बांधे रखने के लिए नए-नए आकर्षक ऑफर पेश करती ही रहती है। देश भर में कोरोना महामारी (COVID-19) एक बार फिर तेज़ी पकड़ रही है और ज़्यादातर लोग घरों से काम करना शुरू कर चुके हैं। ऐसे में अगर आप भी घर से काम कर रहे हैं और जियो के अधिक डाटा वाले रिचार्ज प्लान (recharge plan) की तलाश में हैं तो ये प्लांस (plans) आपको ज़रूर देखने चाहिए जो हर रोज़ 3GB डाटा (daily 3GB data) ऑफर करते हैं।

यह भी पढ़ें: ये रहा Jio का सुपरहिट Recharge Plan केवल 26 रुपये में दे रहा महीनेभर की वैलिडिटी और 2GB डेटा, Airtel-Vi की बोलती बंद

Jio Rs 419 Plan

वैधता: 28 दिन

जियो (Jio) के इस रिचार्ज प्लान की वैधता 28 दिन है और प्लान में आपको कुल 84GB डाटा मिलता है। प्लान के तहत प्रतिदिन 3GB डाटा दिया जाता है। इसके अलावा, आप अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS (daily SMS) का लाभ उठा सकते हैं। साथ ही आप जियो ऐप्स का भी उपयोग कर सकते हैं। यह इस वक्त कंपनी का ट्रेंडिंग रिचार्ज प्लान है।

jio recharge plan

Jio Rs 601 Plan

वैधता: 28 दिन

जियो (Jio) के इस रिचार्ज प्लान की अवधि भी 28 दिन है। प्लान के तहत प्रतिदिन 3GB डाटा मिलता है। इस तरह प्लान में कुल 90GB डाटा के बजाए 6GB अतिरिक्त डाटा मिल रहा है। इसके अलावा, आप अनलिमिटेड कॉल और प्रतिदिन 100 SMS का लाभ उठा सकते हैं। इस प्लान की खास बात यह है कि प्लान के तहत Disney+ Hotstar का फ्री सब्स्क्रिप्शन मिल रहा है जो 1 साल के लिए मान्य रहेगा।

jio 3gb data plan

Jio Rs 1199 Plan

वैधता: 84 दिन

जियो (Jio) के Rs 1199 वाले रिचार्ज में 84 दिन के लिए 252GB डाटा मिल रहा है। इस तरह आप प्रतिदिन 3GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और हर रोज़ 100 SMS का उपयोग कर सकते हैं। प्लान में जियो TV, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड ऐप का फ्री एक्सेस मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio के धुआंधार Recharge Plans में मिल रहा 10GB तक एक्स्ट्रा डेटा, Airtel-Vi-BSNL आए मुसीबत में

Jio Rs 4199 Plan

वैधता: 365 दिन

जियो के Rs 4199 वाले प्लान में 1095GB डाटा मिलता है। प्लान के तहत हर रोज़ 3GB डाटा, डेली 100 SMS और अनलिमिटेड कॉल का लाभ मिलता है। इसके अलावा, प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्स्क्रिप्शन मिल रहा है।

नोट: Jio के रिचार्ज प्लान की अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें!

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo