Reliance Jio के धुआंधार Recharge Plans में मिल रहा 10GB तक एक्स्ट्रा डेटा, Airtel-Vi-BSNL आए मुसीबत में

Reliance Jio के धुआंधार Recharge Plans में मिल रहा 10GB तक एक्स्ट्रा डेटा, Airtel-Vi-BSNL आए मुसीबत में
HIGHLIGHTS

Jio अपने कुछ प्लांस के साथ 10GB तक फ्री एक्स्ट्रा डेटा ऑफर कर रहा है

इन प्लांस को 2GB और 3GB डेली डेटा के साथ लिया जा सकता है, हालांकि इनके साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS भी मिलते हैं

इतना ही नहीं जियो के ये प्लांस एक साल के लिए फ्री Disney+ Hotstar के एक्सेस से भी लैस हैं

अगर हम केवल रिलायंस जियो (Jio) के रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans) के बारे में बात करें तो ऐसा लग रहा है कि मुकेश अंबानी एक बार फिर से अपने यूजर्स पर मेहरबान हो गए हैं। हालांकि हम जानते है कि अभी जियो (Jio) ने अपने रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans) की कीमतों में इजाफा किया है, लेकिन इसके बाद भी यूजर्स को एक न एक नया ऑफर देते ही रहता है। अगर आप कोई भी पैसा एक्स्ट्रा न देकर भी जो प्लान (Plan) लेते हैं उसमें आपको फ्री (Free) डेटा (Data) मिल जाए तो कैसा हो। आज हम आपको जियो (Jio) के कुछ धाकड़ ऑफर्स की जानकारी देने वाले हैं जो इस समय आपको फ्री (Free) डेटा (Data) के साथ मिल रहे हैं। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि जिन रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans) के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जो 10GB तक एक्स्ट्रा डेटा (Data) आपको फ्री (Free) में ऑफर कर रहे हैं। हालांकि इतना ही नहीं इन प्लांस (Plans) के साथ आपको OTT बेनेफिट भी मिल रहे हैं। आपके लिए इन प्लांस (Plans) को ज्यादा बेहतर तरीके से समझने के लिए हमने यहाँ आपके लिए कुछ स्क्रीनशॉट भी अटैच किए हैं, जिनके द्वारा आप प्लान (Plan) में मिलने वाले सभी लाभ आसानी से चेक कर सकते हैं। आइए जानते है कि आखिर कौन से Jio Recharge Plans के साथ आपको 10GB तक फ्री (Free) डेटा (Data) उपलब्ध कराया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: BSNL के इन प्लांस ने कर दी सबकी छुट्टी, सबसे कम कीमत में सबसे ज्यादा लाभ करते हैं ऑफर

601 रुपये की कीमत में आने वाला Recharge Plan

अगर हम 601 रुपये की कीमत में आने वाले रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इस प्लान (Plan) में आपको केवल 28 दिनों की वैलिडिटी (Validity) मिल रही है, इतना ही इस प्लान (Plan) में आपको 3GB डेली (Daily) डेटा (Data) भी ऑफर किया जा रहा है, इसके साथ ही प्लान (Plan) में आपको 6GB एक्स्ट्रा डेटा (Data) भी ऑफर किया जा रहा है। इसका मतलब है कि इस प्लान (Plan) में आपको कुल 90GB डेटा (Data) ऑफर किया जा रहा है। इतना ही इस प्लान (Plan) में 100 SMS डेली (Daily) के साथ ही अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) भी मिलती है। इतना ही जियो (Jio) के सभी ऐप्स (Apps) का एक्सेस आपको इस प्लान (Plan) के साथ दिया जा रहा है, इसके अलावा आपको एक साल के लिए Disney+ Hotstar का एक्सेस भी फ्री (Free) में मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: Vodafone Idea ने नई कीमत के साथ बदला अपना पुराना रिचार्ज, ऐप से रिचार्ज करने पर अभी है डिस्काउंट

1,066 रुपये की कीमत में आने वाला Recharge Plan

इस जियो (Jio) प्लान (Plan) में आपको 84 दिनों की वैलिडिटी (Validity) दी जा रही है। यानि आपको 1066 रुपये की कीमत में 84 दिनों के लिए काफी लाभ मिलने वाले हैं। आपको बता देते है कि इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) में डेली (Daily) 2GB डेटा (Data) ऑफर किया जा रहा है। इतना ही नहीं इस प्लान (Plan) में आपको 5GB एक्स्ट्रा डेटा (Data) भी मिल रहा है। यानि आपको प्लान (Plan) में कुल 173GB डेटा (Data) ऑफर किया जा रहा है। इतना ही प्लान (Plan) में आपको अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) के साथ ही 100SMS भी डेली (Daily) दिए जा रहे हैं। हालांकि इतने पर ही इस प्लान (Plan) में मिलने वाले ऑफर खत्म नहीं होते है, असल में प्लान (Plan) में आपको सभी जियो (Jio) ऐप्स (Apps) का एक्सेस तो मिल ही रहा है, इसके अलावा आपको एक साल के लकुए Disney+ Hotstar का एक्सेस भी इस प्लान (Plan) के साथ दिया जा रहा है।  

यह भी पढ़ें: BSNL के इन प्लांस ने कर दी सबकी छुट्टी, सबसे कम कीमत में सबसे ज्यादा लाभ करते हैं ऑफर

3,119 रुपये की कीमत में आने वाला Jio Recharge Plan

अगर हम इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इस रिचार्ज (Recharge) में आपको 3119 रुपये की कीमत में एक साल की वैलिडिटी (Validity) यानि 365 दिनों की वैलिडिटी (Validity) मिल रही है। इतना ही नहीं इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) में आपको डेली (Daily) 2GB डेटा (Data) ऑफर किया जा रहा है, हालांकि इतना ही नहीं इस रिचार्ज (Recharge) के साथ आपको 10GB एक्स्ट्रा डेटा (Data) भी फ्री (Free) में दिया जा रहा है। प्लान (Plan) में आपको अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) मिल रही है। इसके अलावा आपको डेली (Daily) 100 SMS भी इस प्लान (Plan) में मिलते हैं। अगर हम कुल डेटा (Data) की बात करें तो इस प्लान (Plan) में आपको कुल 740GB डेटा (Data) मिलता है। हालांकि इतना ही इस प्लान (Plan) में आपको जियो (Jio) ऐप्स (Apps) का फ्री (Free) एक्सेस दिया जा रहा है, साथ ही आपको एक साल के लिए Disney+ Hotstar का एक्सेस भी दिया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: Vodafone वापिस लाया Rs 49 का सस्ता प्लान, लेकिन इस झोल के साथ

नोट: जियो के सबसे अच्छे प्रीपेड रिचार्ज प्लांस के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo