Redmi Note 11S भारत में AMOLED डिस्प्ले के साथ देखा गया, जल्द भारत में होगा लॉन्च

Redmi Note 11S भारत में AMOLED डिस्प्ले के साथ देखा गया, जल्द भारत में होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

Redmi Note 11S जल्द भारत में होगा लॉन्च

AMOLED डिस्प्ले के साथ एंट्री लेगा Redmi Note 11S

जानिए लॉन्च से पहले Redmi Note 11S के स्पेक्स

Redmi Note 11S स्मार्टफोन (smartphone) काफी हफ्तों से लीक्स और रूमर्स में है। हालांकि, अभी स्मार्टफोन निर्माता ने Redmi Note 11S के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। हालांकि एक टिप्सटर ने आगामी Redmi Note series फोन के संकेत दिए हैं। हाल ही में Redmi India और Xiaomi Global के Vice President Manu Kumar Jain ने स्मार्टफोन को ट्विटर पर टीज़ किया है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता डिवाइस को शायद चीनी बाज़ार में पेश न करे। Redmi Note 11S क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 108MP का प्राइमरी सेन्सर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Amazon Great Republic Day sale में iQOO के इस फोन पर पाएं Rs 8000 तक का डिस्काउंट

redmi note 11s

टिप्सटर Mukul Sharma (@stufflistings) के मुताबिक, रेडमी नोट 11एस (Redmi Note 11S) हैंडसेट को ट्विटर पर देखा गया था। लीक के मुताबिक, Redmi Note 11S को AMOLED पैनल दिया जाएगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक Redmi Note 11S के स्पेक्स का खुलासा नहीं किया है।

यह भी पढ़ें: Amazon आज ले आया धमाकेदार डील्स, रिपब्लिक डे का जश्न होगा दोगुना…

इसके अलावा, Redmi Note 11S कई दफा ऑनलाइन लीक हुआ है। लीक हुए रेंडर से पता चला है कि फोन में क्वाड रियर कैमरा सेट अप मिलेगा और फोन में 108MP Samsung ISOCELL HM2 सेन्सर, 8MP Sony IMX355 सेन्सर अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस के साथ और 2MP Omnivision OV2A मैक्रो कैमरा और 2MP डेप्थ सेन्सर मिलेगा। डिवाइस में होल-पंच डिस्प्ले मिलेगी और फोन को साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर (side-mounted fingerprint) के साथ लाया जाएगा। फोन मीडियाटेक SoC का साथ दिया जाएगा। फोन का लॉन्च करीब आते-आते अधिक जानकारी सामने साने की उम्मीद है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo